single-post

VIDEO- बॉबी-रितेश ने खोली अक्षय की ये पोल, तो खिलाड़ी कुमार ने ऐसे दिया करारा जवाब

Oct. 16, 2019, 3:54 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार इस बार दीवाली पर अपनी फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर आ रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन इन दिनों जोरों शोरों से चल रहा है। फिल्म में लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है। फिल्म में अक्षय के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा नजर आएंगी। लंबी चौड़ी स्टारकास्ट वाली इस फिल्म का बीते दिनों ही ट्रेलर आया था, जिसे खूब पसंद किया गया। वहीं इन दिनों फिल्म के गाने आ रहे हैं। 

वहीं रितेश और बॉबी के साथ अक्षय की बेहद खास बॉन्डिंग है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में रितेश और बॉबी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो मे दोनों अक्षय की पॉल खोलते नजर आ रहे हैं। विडियो में रितेश कहते हैं कि अक्षय जिस तरह समय के पाबंद होने का दावा करते हैं, वैसे वह नहीं हैं।

इसके बाद दोनों बताते हैं कि वो सुबह 7.30 बजे ही सेट पर पहुंच गए लेकिन अक्षय कहीं नहीं दिख रहे हैं। अब जब दोनों ने ऐसे अक्षय की पॉल खोली तो खिलाड़ी कुमार कहां चुप रहने वाले थे। खिलाड़ी कुमार ने भी तुरंत ही इसका जवाब दिया है। अक्की ने खुद ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि, शूट का टाइम 9 बजे से था और वो लोग ही जल्‍दी पहुंच गए हैं। 

अक्षय दोनों को सलाह देते हैं कि अगर वो जल्‍दी पहुंच गए हैं तो उन्‍हें लाइट फिक्‍स करने का काम कर सकते हैं और उनके आने तक कैमरा सेट कर सकते हैं। दोनों ही वीडियोज को इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इन वीडियोज को जमकर शेयर कर रहे हैं। 

वैसे सबको पता है कि अक्की वक्त के कितने पाबंद है। अक्षय खुद वक्त के साथ काम करते हैं और हमेशा आगे रहते हैं। ऐसे में साफ है कि वो इस बार भी पीछे नहीं रहे हैं। हाउसफुल 4 को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी दीवाली पर रिलीज हो रही है।