single-post

VIDEO- मनीष मल्होत्रा के पिता के फ्यूनरल में हंसती दिखीं करीना, हुईं जमकर ट्रोल

Nov. 22, 2019, 4:34 p.m.

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा Manish Malhotra के पिता का निधन बीते दिनों ही हुआ है। मनीष के पिता का निधन लंबी बीमारी के बाद हुआ है। मनीष के पिता ने सोमवार की सुबह आखिरी सांस लीं। 90 साल की उम्र में मनीष के पिता का निधन हुआ। रिपोर्ट्स में बताया गया कि मनीष के पिता बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे। जिसके बाद उनका निधन हुआ है। मनीष के घर बीते दिनों से ही सितारों का आना जाना लगा हुआ है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को भी मनीष के घर के बाहर स्पॉट किया गया था।

 वहीं मनीष के पिता का निधन जिस दिन हुआ तो उस दिन कई सितारे उनके घर पहुंचे थे। एक्ट्रेस करीना कपूर Kareena Kapoor भी बहन करिश्मा कपूर के साथ गईं थीं लेकिन अब करीना को ट्रोल Troll किया जा रहा है। अब करीना ने वहां ऐसा क्या किया था, जिसके बाद उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल करीना जब मनीष के घर से निकल रही थीं तो उनकी मुलाकात जया बच्चन और श्वेता बच्चन से हुई इसी दौरान करीना ने जया बच्चन को देखकर महज छोटी सी स्माइल की। 

इसके बाद लोगों ने करीना को इसी पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल करीना हंसते हुए जया को वेलकम कर रही थी। तभी पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैप्चर कर लिया। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और करीना के इस तरह शोक सभा से निकलते हुए हंसने पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

करीना को लोग खूब भला बुरा कह रहे हैं। हालांकि करीना ने इस पर अभीतक कोई रिएक्ट नहीं किया है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी को स्टार को ऐसे ट्रोल किया है। इससे पहले भी कई सितारे ऐसे कहीं पहुंचे हैं और हंसते हुए या स्माइल करते हुए दिखे हैं, तो तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। अब नया निशाना करीना बनी हैं।