single-post

VIDEO- ट्रेन से हो रहा है हाउसफुल 4 का प्रमोशन, मुंबई से दिल्ली रवाना हुई अक्षय की टीम

Oct. 16, 2019, 5:47 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल जल्द ही हाउसफुल 4 में दिखने वाले हैं। हाउसफुल सीरीज की सारी फिल्में अभीतक हिट रही हैं। अब ऐसे में इस सीरीज की अगली फिल्म भी आ रही है। इस बार फिल्म की कहानी कुछ अलग औऱ साथ ही फिल्म में कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

वहीं अब फिल्म के इन दिनों गाने रिलीज हो रहे हैं और फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से हो रहा है। अबतक कई स्टार्स ट्रेन से अपनी फिल्मों का प्रमोशन कर चुके हैं। अब हाउसफुल 4 की टीम ने भी कुछ ऐसा ही किया है। 

दरअसल हाल ही में रेलवे ने "प्रोमोशन ऑन व्हील्स" नाम की एक स्कीम का ऐलान किया है। इस नई स्कीन में आप फिल्म के लिए ट्रेनों को बुक कर सकते हैं और ऐड चला सकते हैं। वहीं इसके अलावा इसमें विज्ञापन चलाने की छूट रेलवे द्वारा दी गई है। वहीं इस स्कीम में सबसे पहली बुकिंग हाउसफुल 4 की ही आई है। 

मेकर्स ने फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी ट्रेन को बुक किया है। इंडियन रेल कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोर्टेशन (IRCTC) और वेस्टर्न रेलवे द्वारा आठ डिब्बों वाली पहली स्पेशल "प्रमोशन ऑन व्हील्स" ट्रेन, "हाउसफुल 4" टीम और मीडियाकर्मियों को साथ लेकर, मुंबई से रवाना हो चुकी है।

 ये ट्रेन बुधवार को दिल्ली पहुंचेगी। हाल ही में मुंबई के बोरिवली स्टेशन से तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं। जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई है। अक्षय कुमार, रितेश, बॉबी, कृति सेनन, पूजा और कृति खरबंदा को स्टेशन पर स्पॉट किया गया है।

 ट्रेन के अंदर से भी तस्वीरें सामने आईं हैं जहां ये सभी मस्ती करते नजर आए हैं। ट्रेन के बाहर हाउसफुल 4 के पोस्टर्स लगे नजर आए हैं। 

वहीं फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने सरकार और रेलवे मंत्रालय की तारीफ की है।

 खैर अब अक्की अपनी पूरी टीम के साथ ट्रेन से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। फिल्म हाउसफुल 4 इसी दीवाली पर रिलीज हो रही है।