single-post

#METOO विवादों के चलते सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के पिता ने मांगी माफी

Oct. 15, 2018, 3:32 p.m.

बॉलीवुड में #METOO कैंपेन के बाद कई खुलासे होते नजर आ रहे है। हाल ही में विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल का नाम इसमे शामिल हो गया है। जिसके चलते श्याम काफी सुर्खियों में है। वहीं अब श्याम कौशल ने सोशल मीडिया के जरिए सभी से माफी मांगी है। श्याम ने ट्विटर के जरिए एक बयान जारी किया है। जिसमे लिखा है कि  ''मैंने हमेशा ही इंडस्ट्री में अपना सबसे बेहतरीन काम करने की कोशिश की है , साथ ही पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही स्तर पर मैं किसी को दुखी करने या अपमान करने की कोशिश नहीं की. मैं अपने ऊपर लगे आरोप के बारे में पढ़ रहा था, जो किसी क्रू मेंबर ने लगाए हैं. अगर मैंने किसी को अनजाने में हर्ट किया है तो मैं बिना किसी शर्त के उन सब से माफी मांगता हूं. मैं सभी महिलाओं , प्रोडक्शन हाउस और फिल्म इंडस्ट्री के हर उस शख्स से माफी मांगता हूं जिन्हें जाने-अनजाने मैंने हर्ट किया हो.''

बता दें कि श्याम कौशल पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। ट्विटर पर नमिता प्रकाश ने एक पोस्ट के जरिए अपनी आपबीती बचाई है।

नमिता प्रकाश का आरोप है कि 2006 में आउटडोर शूट के दौरान एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल ने वोडका पीने के लिए मुझे उनके कमरे में बुलाया था। नमिता के मना करने के बाद भी श्याम कौशल ने बार-बार जिद की। बाद में श्याम उन्हें फोन पर पोर्न फिल्म दिखाने लगे। इसके बाद नमिता किसी तरह से रूम से बाहर निकली। नमिता के अलावा एक और महिला ने श्याम कौशल पर गभीर आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि श्याम उन्हें बार-बार मैसेज कर अपने कमरे में बुलाते थे। जब महिला ने इससे इंकार किया तो श्याम ने सेट पर उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था। वे महिला को मेंटली हैरेस करने लगे थे।

आपको बता दें कि श्याम कौशल इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. श्याम दंगल, पद्मावत और काबुल एक्सप्रेस जैसी कई फिल्मों में बतौर स्टंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। #METOO के चलते अब तक बॉलीवुड में  नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ, लव रंजन, साजिद खान, पीयुष मिश्रा, सुभाष घई जैसे तमाम नाम सामने आए हैं।