single-post

विक्की कौशल के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, अब इस एक्ट्रेस संग आएंगे नजर

Jan. 9, 2019, 5:34 p.m.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग 'उरी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। पिछले दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं अब विक्की की झोली में एक और नई फिल्म आ गिरी है। खबरों की माने तो विक्की जल्द धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करते नजर आएंगे। यह एक हॉरर कॉमेडी होगी। इस फिल्म में विक्की के अपोजिट एक्ट्रेस भूमि पाडेकर नजर आने वाली है। इस फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट करेंगे।

.

आपको बता दें कि भूमि ने अपने करियर की शुरूआत डायरेक्टर से की है. उसके बाद उन्होंने ने फिल्मों की ओर रूख किया। भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म दम लगा के हाइशा से की हैं। फिल्मों में आने से पहले भूमि फिल्मों बतौर डायरेक्टर का काम करती थी।

इन दिनों विक्की कौशल उरी के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार रहा है। विक्की कौशल इंडियन फोर्स के कमांडो के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं यामी गौतम का किरदार भी काफी मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं।

ALSO READ : विक्की कौशल ने कटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज़, सलमान खान के उड़े होश, देखे वीडियो

आपको बता दें कि फिल्म 'उरी' एक सर्जिकल स्ट्राइक और सत्य घटना पर आधारित है। सितंबर 2016 में जम्मू कश्मीर के उरी में आतंकवादियों ने भारतीय सेना पर हमला किया था। जिसमें 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। हमले के 11 दिन बाद फिर भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक की थी। बता दें कि फिल्म के हीरो विक्की कौशल ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस ट्रेलर को साझा करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा है 'ये नया हिंदुस्तान है। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है।

 उरी अटैक की पूरी कहानी को इस फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म को आदित्य धार ने लिखा है और उन्हीं ने इसे डायरेक्ट भी किया है। फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 11 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। फिल्म 'संजू' से वाहवाही लूट चुके विक्की कौशल के सितारें आज कल बुलंदियों पर चल रहे हैं।