single-post

इंडियन आइडल सीजन 11 में सबको नचाकर वरुण धवन ने बढ़ाई 'गर्मी'!

Jan. 15, 2020, 9:20 p.m.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल सीजन 11 अपने टैलेंटेड प्रतिभागियों की धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ पहले ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस शो में सितारों से सजे जजों के पैनल में हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, और विशाल ददलानी जैसे जाने-माने नाम शामिल हैं। 

इस साल इंडियन आइडल की थीम है - 'एक देश एक आवाज़', जो आम विचारधारा से हटकर सही मायनों में देश की विविधता का जश्न मना रहा है। इस वीकेंड इंडियन आइडल सीजन 11 में जवां दिलों की धड़कन वरुण धवन और खूबसूरत श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर को प्रमोट करने पहुंचेंगे।

 

बॉलीवुड के उत्साही अभिनेता वरुण धवन को उनके फैंस 'वीडी' कहकर भी बुलाते हैं। जब वो अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को प्रमोट करने इंडियन आइडल सीजन 11 के मंच पर पहुंचे, तो नेहा ने एक गाना गाकर माहौल में जोश जगा दिया। वरुण और नेहा ने उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर के नए गाने 'गर्मी' पर भी एक जोरदार परफॉर्मेंस दी। 

इस परफॉर्मेंस के बाद वरुण ने सभी प्रतिभागियों से इस गाने का हुक स्टेप कराया और सभी प्रतिभागियों ने भी इसे बड़ी खूबसूरती से किया। इतना ही नहीं, आदित्य नारायण ने वरुण धवन और विशाल ददलानी को भी अपने साथ हुक स्टेप करने के लिए राजी कर लिया और फिर तीनों ने मिलकर इस गाने पर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।

इस शो में आगे सनी हिंदुस्तानी ने भी अपने गाने से सभी गेस्ट्स को मंत्रमुग्ध कर दिया।‌ 'चुनर' गाने पर उनकी परफॉर्मेंस देखकर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सेट पर काफी इमोशनल हो गईं।

देखते रहिए इंडियन आइडल सीजन 11, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।