single-post

वरुण धवन वॉर हीरो अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में करेंगे काम, एक्टर ने कहा मेरे लिए गर्व की बात

Oct. 15, 2019, 1:13 p.m.

वरुण धवन इन दिनों तो सारा अली खान के साथ कुली नं 1 की शूटिंग में बिजी हैं। वरुण ने अबतक कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिन्हें खूब पसंद किया गया है। ड्रामा से लेकर कॉमेडी तक वरुण ने हर जोनर की फिल्म में काम किया है। इन्हीं में से एक फिल्म थी बदलापुर। श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वरुण को खूब पसंद किया गया था। 

अब वरुण एक बार फिर से श्रीराम राघवन के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। बताया गया है कि वरुण पहली बार किसी शख्स की लाइफ पर बेस्ड फिल्म में काम करेंगे, जो कि एक बायोपिक फिल्म होगी। दरअसल वरुण ले. अरुण खेत्रपाल की जिंदगी पर बनी फिल्म में काम करेंगे। फिल्म में वरुण अरुण खेत्रपाल का रोल करेंगे। फिल्म को श्रीराम राघवन ही बना रहे हैं। वहीं इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। वरुण ने आज खुद लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जन्मदिन पर उन्हें याद किया है और साथ ही में फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। 

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, वरुण हमेशा से ही पर्दे पर एक सोल्जर का रोल प्ले करना चाहते थे और ऐसे में अब उनका ये सपना भी पूरा हो रहा है। वरुण ने बताया कि जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो उन्होंने तुरंत ही फिल्म के लिए हामी भर दी। उन्हें समझ आया कि आखिर क्यों राघवन औऱ दिनेश विजान फिल्म की स्टोरी को लेकर इतने पैशनेट थे। वरुण खुद अरुण के भाई मुकेश से मुलाकात कर चुके हैं। उन्होंने बताया है कि वो अपने भाई की स्टोरी को बताना चाहते हैं लेकिन बिल्कुल सही औऱ सटीक।

 वरुण ने ये भी कहा है कि, ये उनके करियर की सबसे इंपोर्टेंट फिल्म है औऱ वो श्रीराम के साथ दोबारा काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। राघवन ने फिल्म की स्टोरी पर करीब 6 महीनो तक काम किया है। फिल्म में दो जनरेशन की स्टोरी दिखाई जाएगी। अरुण खेत्रपाल ने महज 21 साल की उम्र में पाकिस्तान आर्मी को 1971 में हुई इंडो-पाक युद्ध में धूल चटाई थी। शहीद होने के बाद अरुण को परमवीर चक्र से भी सम्मानित किया गया था।