single-post

फैमली और गर्लफ्रेंड नताशा के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ देखने पहुंचे वरुण धवन, देखिए तस्वीरें

Oct. 21, 2018, 10:10 a.m.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बीती रात अपने परिवार और गर्लफ्रेंड नताशा के साथ फिल्म बधाई हो देखने पहुंचे। नताशा पेशे से एक डिजाइनर और वरुण उनको कई सालों से डेट कर रहे है।

कुछ दिन पहले वरुण ने नताशा के साथ एक फोटो  शेयर कि थी। हालाकी अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चुप्पी बनाए रखी।  कुछ दिन पहले वरुण और नताशा की शादी की अफवाह भी उड़ी थी। आपको बता दें कि वरुण औक कटरीना की जोड़ी 'कॉफी विद करण' में दिखाई देने वाली हैं। 

 इसकी जानकारी खुद दोनों स्टार्स और करण जौहर ने दी। वरुण, कटरीना और करण तीनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे जुड़ी दो तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि कटरीना और वरुण आनेवाले दिनों में एबीसीडी 3 में भी एकसाथ नजर आ सकते हैं। बता दें कि वरुण एबीसीडी 2 का भी हिस्सा रहे थे, लेकिन तब उनके साथ श्रद्धा कपूर थीं। एबीसीडी 3 नवंबर 2019 तक रिलीज हो सकती है।

आयुष्मान की फिल्म बधाई हो की तो ये बीते गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है। पहले दिन धमाका करने के बाद इस फिल्म ने दूसरे दिन भी कमाई का तूफ़ान लाया और कमाई 18 करोड़ को पार कर गई।  बता दें कि दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 11 करोड़ 67 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने सात करोड़ 29 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और अब दो दिन में कलेक्शन 18 करोड़ 96 लाख रूपये हो गया है।