single-post

उर्मिला ने 10 साल छोटे दूल्हे से रचाई से रचाई थी शादी, पति रंगीला गर्ल से मार-पीट और गाली-गलौज करता है

Aug. 1, 2018, 5:49 p.m.

90 के दशक की ए-लिस्ट एक्ट्रेस उर्मिला के हुस्न का कौन क़ायल नहीं है। रंगीला में उर्मिला ने अपने हुस्न की ऐसी बिजलियां गिराई थीं कि लोग आज भी उन्हें याद करते हैं। उर्मिला को रंगीला गर्ल के नाम से भी बुलाया जाता है। अपने ज़माने की टॉप एक्ट्रेस रही उर्मिला ने क़रीब दो साल पहले  धूम-धाम से अपने बॉयफ्रेन्ड मोहसिन के साथ शादी की थी। 

वैसे उर्मिला और मोहसिन के बीच क़रीब 10 साल का एड गैप हैष। उस वक़्त उर्मिला जहां 42 साल की थीं तो वहीं उनके हस्बैन्ड मोहसिन की उम्र 32 साल थे लेकिन मोहसिन के प्यार में डूबी उर्मिला ने किसी बात की परवाह किए बग़ैर उनके साथ सात फेरे ले लिया।

 

शादी के बाद पूरे बॉलीवुड ने उस उर्मिला और उसके हस्बैन्ड को बेस्ट विशेज़ दी थी. उर्मिला और मोहसिन की मैरिडल लाइफ में कुछ महीने सब कुछ ठीक चल रहा था.. लेकिन रंगीला गर्ल की मैरिड लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें पता चली है जो काफी चौकने वाली है..1 अगस्त, 2018 को स्टारडस्ट मैगज़ीन में पब्लिक हुई इस ख़बर में दावा किया गया है कि उर्मिला और उनके हस्बैन्ड के बीच दो साल के अंदर ही टेंशन काफी टेंशन चल रही है।

 रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला के हस्बैन्ड मोहसिन काफी ग़ुस्से वाले हैं.। उनकी वजह से रंगीला गर्ल को फिज़कली और मेन्टली काफी ट़ार्चर सहना पड़ रहा है। हस्बैन्ड के इस बीहेवियर से परेशान उर्मिला की ज़िन्दगी पिछले दो साल से नर्क बन गई है.. हालांकि उर्मिला कुछ दिनों पहले एक आइटम सॉन्ग में ज़रूर नज़र आईं थीं.. लेकिन उस रिपोर्ट के मुताबिक उर्मिला कई दिनों से लोगों से मिलना जुलना और बात करना कम कर दिया है। वैसे उर्मिला और उनके हस्बैन्ड की तरफ से अबतक इस मसले पर कुछ भी नहीं कहा गया है।