single-post

47 साल के हुए उदय चोपड़ा, एक्ट्रेस नरगिस फाखरी से वॉट्सऐप पर किया था ब्रेकअप

Jan. 5, 2020, 2:47 p.m.

बॉलीवुड के जाने माने और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के देवर एक्टर उदय चोपड़ा आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड में एक्टर उदय चोपड़ा को अपने करियर में वो पहचान नहीं मिली जो शायद हर कलाकार की मिलती हैं। हिंदी सिनेमा में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपनी शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा पहली बार फिल्म मोहब्बतें फिल्म से डेब्यू किया था। लेकिन एक्टर को अपनी  असली पहचान फिल्म धूम के अली से मिली। इस फिल्म में उदय ने अली का रोल निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था। 

उदय 47 साल की उम्र में भी कवारे हैं उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं। एक वक्त था जब उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी के अफेयर ने काफी सुर्खियां बंटोरी थी। उदय चोपड़ा ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया, लेकिन दोनों कई बार साथ स्पॉट किए गए थे। दो साल तक डेट करने के बाद नरगिस और उदय चोपड़ा का ब्रेकअप हो गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उदय चोपड़ा और नरगिस का ब्रेकअप वॉट्सऐप पर हुआ था। नरगिस फाखरी से ब्रेकअप के बाद उदय चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा था- काश मैं उसी इंटेंसिटी के साथ प्यार कर पाता जैसे मैं कुछ साल पहले किया करता था। वह एक ऐसी लड़की थी, जिसे सिर्फ चाहने से मैं जिंदा महसूस करता था।

रिपोर्ट के मुताबिक जब नरगिस और उदय रिलेशनशिप में थे तो दोनों की शादी के लिए उदय (Uday Chopra) की मां पामेला चोपड़ा ने हामी भी भर दी थी। इतना ही नहीं घरवाले नरगिस को भाभी कहकर बुलाते थे।  इसी बीच नरगिस ने अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की। 

इनमें नरगिस, मैट का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही थीं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें में मैट को किस करती नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मैट से बढ़ी उनकी नजदीकियों की वजह से उदय ने वॉट्सऐप के जरिए मैसेज भेजकर ब्रेकअप कर लिया था।

ब्रेकअप के बाद नरगिस अपनी फिल्म 'अजहर' और 'बैंजो' का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क छोड़कर न्यूयॉर्क अपने घर चली गई थीं। इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'अजहर' का प्रमोशन न करने को नरगिस ने यह कहकर टाल दिया था कि उन्हें चोट लगी थी। तब नरगिस के एक करीबी दोस्त ने बताया था, 'नरगिस को ब्रेकअप के बाद नर्वस ब्रेकडाउन हुआ है और इस वजह से वो देश छोड़ अपने घर न्यूयॉर्क चली गई हैं। 

इस दौरान नरगिस की मानसिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि वे काम पर ध्यान लगा सकें'। नरगिस जल्द ही उदय के साथ अपनी शादी की तारीख का खुलासा करने वाली थीं। लेकिन उदय ने कदम पीछे हटा लिए। नरगिस को इससे गहरा सदमा लगा। एक वक्त ऐसा था जब उदय शादी करने के लिए उतावले थे।