single-post

Video: इंस्‍टाग्राम पर ट्विंकल खन्‍ना के हुए 1 लाख फॉलोअर्स, कुछ यूं जाहिर की खबर

Jan. 14, 2020, 10:41 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना (Twinkle Khanna)  भले ही अब फिल्‍मों में ज्‍यादा नजर न आती हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा एक्‍टिव रहती हैं। वह इंटरनेट पर अपने फोटोज, विडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

इसके अलावा ट्विंकल (Twinkle Khanna)  सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी रखती हैं। मंगलवार को उन्‍होंने एक ऐसा ही एक विडियो शेयर किया जिसमें वह अपने एक लाख फॉलोअर्स होने की खुशी मना रही हैं। ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, 'और हमारे सीईओ पिंकेशन, राजहंस जो हमें जीत की ओर ले जाता है। 

ट्वीक इंडिया पर एक लाख फॉलोअर्स। थैंक्‍यू ट्वीक फैमिली। हम आपसे प्‍यार करते हैं।' बता दे, ट्विंकल ने ट्वीक इंडिया प्लैटफॉर्म पर पति अक्षय कुमार और दोस्‍तों जैसे मलाइका अरोड़ा और सोनाली बेंद्रे के साथ 'वॉटस इन योर डिब्बा' नाम से एक दिलचस्प चैलेंज शुरू किया है। 

इस चैलेंज की शुरूआत उन्होंने खुद चुकंदर की टिक्की बनाकर की। इसके साथ ही उन्होंने अक्षय, मलाइका और सोनाली के लिए कहा था कि वे उनके पसंदीदा हेल्दी फूड को जानना चाहेंगी। बाद में इन सिलेब्‍स ने अपने डिब्बे में से हेल्दी फूड शेयर करने का सिलसिला शुरू किया।