single-post

43 साल के हुए तुषार कपूर, एडल्ट कॉमेडी कर भी फैंस का दिल नहीं जीत पाए तुषार कपूर

Nov. 20, 2019, 9:02 p.m.

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर Tusshar Kapoor आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। तुषार कपूर Tusshar Kapoor ने अपनी पढ़ाई यूनिवर्सिटी ऑफ मिशिगन से पूरी की है। तुषार कपूर Tusshar Kapoor ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से की थी। 

इस फिल्म में तुषार कपूर Tusshar Kapoor के अपोजिट करीना कपूर Kareena Kapoo नजर आई थीं। अपनी पहली ही फिल्म के लिए तुषार Tusshar Kapoor को बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला था। 

इसके बाद तुषारकपूर  Tusshar Kapoor ने फिल्म 'क्या दिल ने कहा', 'ये दिल', 'जीना सिर्फ मेरे लिए' और 'कुछ तो है' जैसी फिल्में कीं। लेकिन तुषार कपूर Tusshar Kapoor की ये सारी फिल्में लगातार फ्लॉप हुईं। साल 2004 में तुषार कपूर Tusshar Kapoor ने फिल्म 'गायब' में काम किया। 

इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया और उनके काम की तारीफ की। इसके बाद से इंडस्ट्री में उनके नाम की चर्चा होने लगी। साल 2006 में तुषार कपूर Tusshar Kapoor ने रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल' में काम किया। ये फिल्म सुपरहिट रही। इस फिल्म के दोनों सीक्वल में भी तुषार कपूर Tusshar Kapoor ने ही काम किया। 

इसके बाद कुछ सालों तक तुषार कपूर Tusshar Kapoor फिल्मों में काम करने से बचते रहे। इस दौरान उन्होंने सिर्फ अपने परिवार को टाइम दिया। साल 2011 में तुषार कपूर Tusshar Kapoor ने फिल्म 'डर्टी पिक्चर' से कम बैक किया। इस फिल्म में उन्होंने छोटा सा रोल किया था। 

इस बीच ‘खाकी’, ‘शूट आउट एट वडाला’ जैसी सफल मल्टी स्टारर फिल्मों में भी तुषार  कपूर Tusshar Kapoor के काम की तारीफ की गई। इसके बावजूद तुषार कपूर Tusshar Kapoor को हमेशा एक सोलो हिट की दरकार रही। ऐसा ना होने के चलते तुषार कपूर Tusshar Kapoor इंडस्ट्री में अपने पैर नहीं जमा पाए हैं। 

क्या कूल हैं हम जैसी एडल्ट फिल्में करने के बाद भी फैंस ने उन्हें कुछ खास पसंद नहीं किया है।  साल 2016 को तुषार कपूर Tusshar Kapoor सरोगेसी से बेटे लक्ष्य Lakshya के पिता बने थे।

 पिता बनने की यह खबर फिल्म इंडस्ट्री में सबके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं थी। पिता बनने के बाद तुषार कपूर Tusshar Kapoor अपनी लाइफ में बेहद खुश है। फिलहाल तुषार कपूर Tusshar Kapoor अपने बेटे के साथ ही बिजी हैं। 

वो हमेशा लक्ष्य Lakshya के आस-पास रहते हैं और उसकी देखभाल करते हैं। अगले साल वह अक्षय कुमार Akshay Kuma की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब Laxmmi Bomb में गौरव नाम का किरदार निभाते नजर आएंगे।