Video : Akshay Kumar को पहली गर्लफ्रेंड ने किस नहीं करने की वजह से छोड़ दिया था !

By Aditi Jan. 20, 2021, 11:48 a.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस को डेट किया हुआ है । रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, वे महिलाएं थीं जिनके लिए अक्षय का दिल धड़का था। हालांकि, उनका दिल चुराने वाली परम ट्विंकल खन्ना थीं । अक्षय के अफेयर की चर्चा खूब होती थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय को उनकी पहली गर्लफ्रेंड ने छोड़ दिया था। चलिए आपको भी बताते हैं आखिर क्यों खिलाडी कुमार को होना पड़ा था रिजेक्ट -

दरअसल खुद अक्षय ने इस बात का खुलासा कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो पर किया था। जब वह हाउसफुल 4 को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए । उनके साथ कृति सनोन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल सहित अन्य लोग थे । इसके बाद अक्षय ने अपने पहले डेट के बारे में खुलासा किया ।

इस बात का जिक्र करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि वह सही मायने में प्यार में थे। वह उस लड़की के साथ तीन से चार बार डेट पर गए थे। एक बार मूवी देखने तो एक बार वो रेस्टोरेंट में खाना खाने भी गए। हालांकि, इतना सब करने के बाद भी उस लड़की ने अक्षय को छोड़ दिया ।

अक्षय कुमार ने खुलासा किया, "समस्या थी कि मैं बहुत शंर्मिला था । मैंने कभी उसके कंधे पर हाथ नहीं रखा, न हाथ पकड़ा। वो चाहती थी कि मैं उसका हाथ पकड़ूँ या उसे किस करू और जब मैं ऐसा नहीं कर पाया तो उसने मुझे छोड़ दिया। 

इसके बाद कपिल शर्मा ने अक्षय से इस घटना से सीखे गए सबक के बारे में पूछा। सुपरस्टार ने कहा कि उन्होंने ' यू-टर्न ' लिया और इस घटना के बाद पूरी तरह से बदल गए। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के किटी में काफी प्रोजेक्ट्स हैं। सूर्यवंशी की रिलीज से लेकर बेल बॉटम तक, बच्चन पांडे, अतरंगी रे,पृथ्वीराज से राम सेतु तक-आगे देखने के लिए बहुत कुछ है। 

Related Story