जब रोते बच्चे को चुप कराती दिखी थीं Aishwarya Rai, मिस वर्ल्ड जीतने के बाद का वीडियो हुआ वायरल

By Aditi Sept. 14, 2021, 7:09 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन  (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी एक अलग ही पहचान बनाई है। मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या के लाखों चाहने वाले हैं। इसी बीच मिस वर्ल्ड 1994 (Miss world 1994 Video) प्रतियोगिता जीतने के बाद ऐश्वर्या राय का एक रेयर वीडियो (Rarer Video Viral) वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक रोते हुए बच्चे को दिलासा देते हुए भी नजर आ रही हैं।

दरअसल, ऐश्वर्या का ये पुराना वीडियो उनके एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। ये वीडियो अलग-अलग  क्लिप्स का असेंबल है। वीडियो उनकी  मां वृंदा राय के बगल में खड़े होने के साथ शुरू हुआ, जहां किसी ने उनके सिर पर छाता रखा हुआ था। वीडियो में ऐश्वर्या स्कूल के छात्रों के साथ बातचीत करते और रोते हुए बच्चे को दिलासा देते हुए भी नजर आईं ।

साथ ही वीडियो में ऐश्वर्या एक लाल साड़ी में इवेंट में तस्वीरों के लिए पोज भी थीं, जिसमें उनके बाल बंधे हुए थे। साथ ही उन्होंने एक हाथी को सलाम किया, जिसने उनके लिए विदाई संदेश के साथ एक प्लेकार्ड पहना था । उसके बाद वो हाथ जोड़कर वहां से चली जाती हैं। 

आपको बता दें कि साल 1994 में ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता और उनकी खूबसूरती का जादू हर किसी पर चल गया। जिसके बाद 1997 में उन्होंने अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या साल 2018 में आखिरी बार फन्ने खान में नजर आई थीं। अब ऐश्वर्या इन दिनों साउथ की 500 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) में काम कर रही है, जिसके डायरेक्टर मणि रत्नम है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कार्थी, त्रिशा कृष्णा, प्रकाश राज, जयराम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे बाकी स्टार्स भी हैं। बता दे कि, पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो मूल रूप से तमिल में बनाई जाएगी। कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए का है।पोन्निई सेलवन’ को दो पार्ट में बनाया जाएगा और इसका पहला पार्ट  2022 में रिलीज होगा।

Related Story