Viral: Sidharth Malhotra को मिल गई नन्ही कियारा, शेरशाह और लिटिल डिंपल ने मिलकर रीक्रिएट किया ये सीन

By Ritu Oct. 13, 2021, 10 a.m. 1k

मुंबई। फिल्म 'शेरशाह' ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने के बावजूद  अब तक का सबसे बड़ा हिट साबित हुआ है। फैंस ने इस फिल्म पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है। विक्रम बत्रा और डिंपल की चीमा की लव स्टोरी दर्शकों के दिलों को छू गई। सोशल मीडिया पर भी फैंस द्वारा सिद्धार्थ और कियारा के डायलॉग्स को रीक्रिएट करते देखा जा रहा है। इन्ही में से एक नन्ही कियारा को मौका मिला है सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने का। एक्टर ने ना सिर्फ अपनी लिटिल फैन से मुलाकात की है, बल्कि उसके साथ अपने फिल्म के एक पॉपुलर डायलॉग पर वीडियो बनाकर पोस्ट भी किया है। 

सिद्धार्थ और कियारा की इस लकी नन्ही फैन का नाम है शिवानी खन्ना, जिसके वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस बच्ची ने शेरशाह के एक नई बल्कि कई सीन्स रीक्रिएट किए हैं, जिसे काफी पसंद किया गया था। अब खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी इस नन्ही फैन के साथ रील शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में बच्ची कियारा आडवाणी की नकल करती देखी जा सकती हैं, वहीं सिद्धार्थ भी अपनी नन्ही फैन के साथ केमिस्ट्री जमाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- "डिंपल के रूप में छोटी कियारा से मिलिए" । इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि नन्ही कियारा (डिंपल) को देख ऑनस्क्रीन विक्रम बत्रा तो फिदा हुए ही हैं, ऑनस्क्रीन डिंपल यानी कियारा आडवाणी भी काफी इंप्रेस्ड हैं।

सिद्धार्थ का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, फिल्म इंडस्ट्री से भी इस पर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने नन्ही फैन को अपना डायलॉग रीक्रिएट करता देख हार्ट आई और हार्ट इमोजी ड्रॉप किया है, डिजाइनर अनीता श्रॉफ और फिल्म क्रिटिक राजीव मसांद ने भी हार्ट इमोजी के जरिए अपना प्यार बरसाया है। सेलेब्स के अलावा आम सोशल मीडिया यूजर्स भी सिद्धार्थ के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Related Story