विज्ञापन
विज्ञापन

Video: अपने भाई से मिलने पेरिस पहुंचीं Sophie Choudary, डेढ़ साल बाद देखकर छलक उठे आंसू

E24

एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं। वह अपनी फिटनेस वीडियोज से लेकर बोल्ड तस्वीरों तक को लेकर फैंस के बीच छाई रहती हैं। इस बीच उन्होंने पेरिस से अपना एक क्यूट वीडियो शेयर किया है।

जैसा कि सभी जानते हैं, सोफी चौधरी काफी एडवेंचरस लाइफ जीना पसंद करती हैं। अक्सर वह कई जगह हॉलीडे मनाने जाती रहती हैं। हाल ही में वह पेरिस पहुंची हैं, जो उनके हर ट्रिप से बेहद खास रहा है। यहां वह अपने भाई से पूरे डेढ़ साल बाद मिली हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक रेस्टोरेंट की ओर जाती दिख रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट और नीले रंग का पैंट पहने सोफी चुपके से अपने भाई को पीछे से सरप्राइज देती हैं, जो रेस्टोरेंट के बाहर चेयर पर बैठे अपनी बहन का इंतजार कर रहे होते हैं। 

दोनों लंबे समय बाद एक दूसरे से मिल कर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं सोफी इस दौरान अपने भाई को गले लगाकर इतनी इमोशनल हो जाती हैं कि उनकी आंखों से आंसू छलक उठते हैं। वीडियो शेयर करते हुए वह लिखती हैं, 'साल 2020 के बाद अपने भाई से पहली बार मिली, वह भी अपने पसंदीदा जगह पेरिस में। खुशी और काफी सारे इमोशन्स थे। कोविड ने इतने सारे परिवारों को अलग रखा है इसलिए जितना हो सके, अपने करीबियों को अपने पास रखें'। 

इससे पहले भी सोफी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह एक ओवर ब्रिज पर खड़ी पोज दे रही हैं और बैकग्राउंड में आईफल टावर का खूबसूरत नजारा दिख रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि पेरिस उनका फेवरेट प्लेस है। यहां वह लॉकडाउन से पहले बीते साल 2020 में मार्च के महीने में आई थीं। 

सोफी की यह झलकें और भाई संग उनका रीयूनियन वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से उपर फॉलोअर्स हैं जो खुलकर उनकी इन झलकियों पर प्यार बरसा रहे हैं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 20, 2021, 12:34 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .