Video: हरियाणवी गाने 'सूट पटियाला' ने मचाई धूम, रुबा खान की अदाओं ने बनाया फैंस को दिवाना

E24

मुंबई। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की बात करें तो आए दिन कोई ना कोई गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार रहता हैं। फिर चाहे वह सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हो या फिर रुबा खान (Ruba Khan) इन सिंगर्स के गाने हर वक्त फैंस कीजुबान पर होते हैं। ठीक वैसा ही एक गाना इन दिनों ट्रेंड कर रहा हैं, जिसका नाम है 'सूट पटियाला' (Suit Patiala)। 

अगस्त 2021 में रिलीज हुआ रुबा खान का गाना 'सूट पटियाला' इन दिनो फिर से काफी चर्चा में है। गाने को अब तक 70 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को फैंस द्वारा ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा हैं और कई लोग तो इस गाने को बार-बार लूप पर लगा कर सुन रहें हैं। हरियाणवी गानों का क्रेज ही कुछ ऐसा है, जो कि हर किसी को नाचने पर मजबूर कर देता हैं। 

'सूट पटियाला' गाने में रुबा खान के साथ कुलदीप दबस नजर आ रहें हैं। गाने में पति पत्नी के बीच की नोकझोक को बड़े प्यारे तरीके से दिखाया गया है। रुबा खान गाने में अपने पति से शिकायत करती नज़र आ रही हैं और उनके साथ कुछ छेड़खानी करते हुए देखी जा सकती हैं।

इस गाने के बोल लिखे है किरशन दायमा ने और गाया है डी एस नर्वनिया और मोहिनी पटेल ने। बता दें कि हरियाणवी इंडस्ट्री में रुबा खान एक जाना माना नाम है। अगर रुबा खान के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा के लगभग हर बड़े नाम के साथ काम किया है। उनकी म्यूजिक एल्बम भी रिलीज होते ही हर जगह तूफान की तरह वायरल हो जाती हैं।

first published:Jan. 14, 2022, 6:28 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .