Dia Mirza ने सौतेली बेटी का मनाया बर्थडे, वैभव की पहली वाइफ ने एक्ट्रेस को कहा-फैमिली

By Yasmeen April 6, 2021, 3:29 p.m. 1k

यास्मीन- Vaibhav Rekhi's X Wife Sunaina Tells Dia Mirza A 'Family', Celebrates Daughter's Bday Together: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में बिजनेसमैन वैभव रेखी(Vaibhav Rekhi) से शादी की है। शादी के डेढ़ महीने बाद ही उन्होंने ये जानकारी भी दी कि वो मां बनने वाली हैं। शादी के बाद से दीया लगातार खबरों में बनी हुई हैं। दीया वैभव रेखी की दूसरी वाइफ हैं। पहली वाइफ सुनैना को तलाक देने के बाद उन्होंने दीया से दूसरी शादी की है। वैभव रेखी की पहली पत्नी सुनैना रेखी को इस शादी से कोई ऐतराज नहीं है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए दीया मिर्जा को अपनी फैमिली करार दिया है।

दरअसल हाल ही में सुनैना ने अपनी बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था। वीडियो में समायरा अपने पेरेंट्स के बीच खड़े होकर केक काटती देखी जा सकती हैं। जी हां, सुनैना और वैभव दोनों ही उनके पास खड़े हैं। वहीं वीडियो के आखिरी क्लिप में दीया मिर्जा की भी झलक दिखाई पड़ती है, जो समायरा से पूछती हैं कि क्या उन्होंने ममा-पापा को खिलाया? 

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनैना ने लिखा है 'फैमिली' और खास बात यह है कि इस वीडियो में उन्होंने दिया मिर्जा को भी टैग किया है। वहीं सुनैना के पोस्ट पर दीया मिर्जा ने भी रिएक्ट किया है। वीडियो को देख कर कहा जा सकता है कि दीया और सुनैना के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं। सुनैना की इस पोजिटिव एटीट्यूड को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें दीया और वैभव के रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है। सोशल मीडिया पर भी लोग उनके इस बिहेवियर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

यही नहीं, दीया ने भी सौतेली बेटी समायरा को दिल से अपनाया है। हाल ही में वो हनीमून के लिए मॉलदीव गई थीं और वहां वो अपनी सौतेली बेटी को भी ले गईं थी। दीया ने सौतेली बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी। वहीं मॉलदीव में दीया ने मां बनने की खुशखबरी भी शेयर की थी।  

बता दें कि बीते फरवरी में ही दीया और वैभव की सादगीपुर्ण तरीके से शादी हुई थी। दीया और वैभव की शादी में सुनैना की बेटी भी पहुंची थी। पापा की शादी में वो खुश नजर आ रही थी। ये दीया की दूसरी शादी है, इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा से हुई थी। साहिल और दीया का रिश्ता 11 साल पुराना था। साल 2014 में उन्होंने साहिल संघा से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। 

Related Story