सुष्मिता सेन ने बेटियों के साथ किया वर्कआउट, कैमरे के सामने तीनों ने दिखाया अपना जलवा

E24

मुंबई। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने बच्चों के साथ काफी मस्ती करती हुई नजर आती हैं और वो अपनी दोनों बेटियों अलिसा सेन (Alisah Sen) और रिनी सेन (Renee Sen) के भविष्य के बारे में भी काफी सोचती है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी दोनों बेटियों के साथ हर पल जीना चाहती है इसीलिए वो अपनी दोनों बेटियों को हमेशा, हर जगह अपने साथ रखती है और हर वीकेंड पर उनके साथ एन्जॉय करती है। वहीं सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है कि, सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों के साथ वर्कआउट कर रही है। इस वीडियो में तीनों साथ में डांस करते हुए नजर आ रहे है और सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलिशा सेन काफी फनी डांस भी कर रही हैं और तीनों बीच-बीच में कैमरे के सामने आकर अपनेअपने डांस मूव्स भी दिखा रहे है, जिसको लोग काफी पसंद भी कर रहे है। 

इस वीडियो को एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और एक कैप्शन भी है, जिसमें लिखा है कि, अगर ऐसा नहीं लग रहा कि आप बाहर काम कर रहे हैं, तो चलिए डांस करते हैं। अपने दिल की सुनों, बीट्स को फॉलो करते फॉलो करते हुए गाने पर अपनी धुन पर नाचो। #mamapride लिखते हुए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी दोनों बेटियां अलिसा और रिनी का धन्यवाद भी किया। इससे तो ये साफ जाहिर हो गया कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को अपनी दोनों बेटियों के हेल्थ की काफी फ्रिक है। 

वहीं सुष्मिता सेन  (Sushmita Sen) के करियर की बात करें तो, हालहीं में सुष्मिता सेन   (Sushmita Sen) की थ्रिलर सीरीज 'आर्या' (Arya ) को रिलीज किया गया है, जिसमें सुष्मिता सेन की एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई। इसमें कोई दोहराई नहीं है कि जितनी वो खूबसूरत है उतनी ही वो टेलेंटड एक्ट्रेस भी है।

first published:Jan. 10, 2022, 4:45 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .