Sonam Kapoor ने खास अंदाज में मनाई दिवाली, वीडियो शेयर कर फैंस को दी शुभकामनाएं

E24

सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशन क्वीन हैं। अक्सर वह अपने अलग हटकर आउटफिट्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हालांकि इस बार उनका एक कुकिंग वीडियो फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रहा है।

जैसा कि सभी जानते हैं, आज देशभर में दिवाली की धूम है। क्या आम और क्या खास.. हर कोई बस हर्षोल्लास से इस त्योहार को सेलिब्रेट करता नजर आ रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम सितारों ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। इसी क्रम में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपने चाहने वालों के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह गुलाबी रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में कुकिंग करते नजर आ रही हैं। वीडियो में उनका चेहरा बस पल भर के लिए ही नजर आया है, लेकिन विदेश में रहते हुए भी भारतीय त्योहार को उसी उत्साह के साथ मनाते देख फैंस सोनम की तारीफ कर रहे हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं सोनम अपने हाथों से बेसन के लड्डु बना रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में सोनम कहते सुनाई दे रही हैं, 'दीपक की रोशनी करे हर अंधेरा दूर, और लाए ख़ुशियों का उजाला। आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ'। फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। एक फैन ने तो कमेंट करते हुए लिखा है, 'आपके हाथ से तो लड्डु का स्वाद बढ़ गया होगा'। चंद मिनटों में ही वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है। बताते चलें कि सोनम को कुकिंग का हमेशा से काफी शौक रहा है। एक इंटरव्यू में खुद सोनम ने खुलासा किया था कि उन्हें खाना बनाना पसंद है और वह उसका आनंद लेती हैं। 

इससे पहले भी उन्होंने हेज़लनट डार्क चॉकलेट और क्विनोआ गार्लिक ब्रेड जैसे डिशेज़ बनाते हुए फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अभिनेत्री फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उन्होंने फिल्म 'सांवरिया' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 

इसके बाद उन्होंने आई हेट लव स्टोरी', 'रांझणा', दिल्ली-6, नीरजा, जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था।

first published:Nov. 4, 2021, 6:26 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .