SHILPA SHETTY के पति RAJ KUNDRA ने पत्नी को मार दिया झाड़ू, खुद शेयर किया वीडियो

By Aditi April 5, 2021, 2:29 p.m. 1k

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन एक्ट्रेस के पति नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा के पति राज कुंद्रा शिल्पा के साथ बेहद मस्ती भरे अंदाज़ (Shilpa Raj Funny Video) में नजर आ रहे हैं।

दरअसल राज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा फर्श पर झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं। शिल्पा बोलती दिख रही हैं कि झाड़ू मार , शिल्पा फिर से कहती हैं कि झाड़ू मार। तीसरी बार भी शिल्पा यही लाइन कहती हैं। इसके बाद शिल्पा के पति सोफे से उठकर शिल्पा के हाथ से झाड़ू लेते हैं और मस्ती भरे अंदाज़ में उन्हें झाड़ू से मारते हैं। राज शिल्पा को कहते हैं कि तुमने ही तो कहा था कि झाड़ू मार। शिल्पा और राज का ये मस्ती भरा अंदाज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। राज ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि लॉकडाउन स्टार्टस अगेन। वर्क फ्रॉम होम फिर से। याद रखें कि बीवी हमेशा सही होती हैं। स्टे सेफ। 

आपको बता दें कि राज कुंद्रा  ने 13 साल पहले बी-टाउन की एक्ट्रेस और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी को शादी के लिए प्रपोज किया था। बाद में ये कपल साल 2009 में शादी के बंधन में बंधा।  शिल्पा और राज की शादी के कुछ सालों बाद उनके घर में एक और खुशी आई जब शिल्पा ने साल 2012 में एक बेबी बॉय को जन्म दिया था। फिर उसके 8 साल बाद एक्ट्रेस ने साल 2020 में एक बेटी समीशा को जन्म दिया।  राज और शिल्पा  दोनों बच्चों वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो फ़िलहाल शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो में जज की भूमिका अदा कर रही हैं। इसके अलावा अब लम्बे समय बाद वो सिनेमा पर वापसी करने जा रही हैं। वो जल्द ही एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। 

Related Story