विज्ञापन
विज्ञापन

Video: Shilpa Shetty के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए राज कुंद्रा, कैमरे से यूं मुंह छिपाते दिखें

E24

मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में लिप्त होने के बाद से ही चर्चा में हैं। वह जमानत पर बाहर जरूर आ गए हैं, लेकिन लोगों के सामने आने में वह अब भी हिचकिचा रहे हैं। इस बात का ताजा उदाहराण एक वीडियो है, जो वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी पत्नी व एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ हिमाचल घूमने गए थे। यहां दोनों ज्वाला देवी और मां चामुंडा देवी मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आई थीं। यह पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिलने के बाद उनका पहला पब्लिक अपीयरेंस था। अब यह दोनों हिमाचल से लौट आए हैं। इन्हें एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान राज कुंद्रा सिर से लेकर पैर तक ब्लैक आउटफिट में नजर आए। 

और पढ़िए - किरण खेर ने कैंसर से जंग लड़कर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' पर की वापसी, शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

उन्होंने काला चश्मा, हुडी और मास्क के साथ अपने चेहरे को पूरी तरह ढका हुआ था। यही नहीं, उन्हें पैपराजी को भी नजरअंदाज करते देखा गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि, राज कुंद्रा कार से निकलने के बाद ब्लैक कलर की ट्रॉली हाथ में लिए तेजी से एयरपोर्ट के अंदर जाते दिख रहे हैं। इसके ठीक बाद शिल्पा कार से निकलती हैं, जो काफी नॉर्मल और कैजुअल अंदाज में दिखाई दीं। हालांकि, उन्होंने भी कैमरे के सामने कोई पोज नहीं दिया। इस दौरान शिल्पा ने स्ट्राइप्ड ब्लेजर और ब्लू जीन्स पहना हुआ था। 

जानकारी के लिए बता दें कि, शिल्पा शेट्‌टी के पति राज कुंद्रा को जुलाई में पोर्नोग्राफिक फिल्म प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन केस में गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा को करीब 2 महीने बाद सितंबर में जमानत मिली थी।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 25, 2021, 5:08 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .