विज्ञापन
विज्ञापन

जब मौत को लेकर Shehnaaz Gill ने कही थी ये बात, फैन्स को फिर आई Sidharth Shukla की याद !

E24

अदिति त्यागी - टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को दिल के दौरे की वजह से निधन (Death)) हुआ। सिद्धार्थ के जाने का गम हर किसी को हुआ। लेकिन सबसे ज्यादा गहरा सदमा सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill)को लगा।  सिड को गुज़रे हुए काफी दिन हो चुके हैं, लेकिन लोगों को अब तक शहनाज़ की एक झलक देखने को नहीं मिली है, मानो शहनाज़ ने ख़ुद को घर में कैद कर लिया है।सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज़ बिलकुल टूट चुकी हैं। शहनाज़ गिल अभी भी इस सदमें से बाहर नहीं आ पा रही हैं। इसी बीच शहनाज़ का एक अनदेखा वीडियो (Shehnaaz's Unseen Video Viral) तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैन्स की आंखें एक बार फिर नम हो गई हैं।

दरअसल, सोशल मीडियापर शहनाज़ गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। .वीडियो में शहनाज़ इंस्टा ग्राम लाइव करती दिख रही हैं। हालांकि ये वीडियो पुराना हैं। लेकिन इस वीडियो में शहनाज़ एक फैन के मौत से जुड़े सवाल के बारे में बात करती हैं। एक फैन ने उनसे कहा कि -क्या करूं मैं मर जाऊं। तब शहनाज़ जवाब देते हुए कहती हैं कि - ओह ,नहीं मरना नहीं है हमे जीना है बहुत। मतलब बहुत लंबी लाइफ पड़ी है। कुछ नहीं कर सकते जो भी होगा। आगे हमारी किस्मत है। आगे जो भी होगा ये लिखा था। लेकिन तुम सब खुश रहो। खुश रहने की कोशिश करो। शहनाज़ का ये वीडियो देख फैन्स को सिद्धार्थ की याद आ रही है। 

इस वीडियो पर भोई लोगों ने शहनाज़ को एक स्ट्रांग लड़की बताया है। लोग कह रहे हैं कि शहनाज़ सच में काफी हिम्मत वाली है। वहीं कुछ लोग शहनाज़ का ये वीडियो सिड से जोड़कर देख रहे हैं और बोल रहे हैं कि काश सिडनाज़ फिर से वापस मिल जाए। हालांकि ऐसा तो अब मुमकिन नहीं है क्योंकी सिद्धार्थ ऐसी दुनिया में जा चुके हैं जहां से कोई वापस नहीं लौटकर आता। 

इससे पहले भी शहनाज़ का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें शहनाज पंजाबी सॉन्‍ग 'रोई ना जे याद मेरी आई वे' गाती नजर आई थीं।  उनके इस वीडियो को देख सभी भावुक हो गए थे। 

आपको बता दें कि 3 सितंबर को जब सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार हुआ था तब सिद्धार्थ को खोने के गम में टूटी बिखरी शहनाज को देख हर किसी की आंखें नम हो गई थीं। सिद्धार्थ तो अब अपने चाहनेवालों से बहुत दूर जा चुके हैं, वहीं शहनाज ने खुद को घर में कैद कर लिया है। हाल ही में उनके काम पर वापसी को लेकर फिल्म के डायरेक्टर दिलजीत ठिंड ने अपडेट दिया था । दिलजीत ठिंड ने उम्मीद जताई  कि शहनाज जल्द ही अपने गम से उबरेंगी और काम पर वापिस लौट आएंगी। बता दें कि सिद्धार्थ के निधन से पहले शहनाज अपनी एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी। इस फिल्म में वह पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के अपोज़िट हैं। 

बिग बॉस के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी बनी थी। तभी से ये दोनों हर अच्छे-बुरे वक़्त में एक-दूसरे के साथ रहे। शहनाज़ तो खुलेआम सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार जाहिर करती थीं । वह हमेशा कहती थीं कि उन्हें सिद्धार्थ जैसा लाइफ पार्टनर चाहिए। वहीं सिद्धार्थ भी शहनाज़ को सबसे खास दोस्त मानते थे। दोनों की जोड़ी को फैन्स सिडनाज़ कहकर बुलाते थे।

first published:Sept. 26, 2021, 6:30 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .