कटप्पा ने दी करोनो वायरस को मात, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे एक्टर सत्यराज

E24

मुंबई। इस समय देश में कोरोना के बढ़ते मामलें तेजी से सामने आ रहे हैं। इस वायरस की चपेट में फिल्मी सितारें भी आ रहे हैं। बीते दिनों साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार और फिल्म बाहुबली के ‘कटप्पा’ (Katappa)  यानी एक्टर सत्यराज (Sathyaraj)  भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उनकी काफी तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। वहीं अब  ‘कटप्पा’ (Katappa)  के फैंस के लिए खुशखबरी है।  एक्टर सत्यराज (Sathyaraj)  की तबीतय अब ठीक हो गई और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। 

एक्टर के बेटे ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट किया, हाय दोस्तों…अप्पा अस्पताल से लास्ट नाइट डिस्चार्ज हो गए और अब वापस घर आ गए हैं। वह अब बिल्कुल ठीक हैं और कुछ दिनों के रेस्ट के बाद वह वापस काम शुरू करेंगे। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सत्यराज के बेटे सिबि सत्यराज के ट्वीट पर डायरेक्टर एस एस राजामौली ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा, बहुत अच्छा लगा ये सुनकर कि सत्यराज वापस घर आ गए हैं और वह अब अच्छे हैं।

सत्यराज तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं। इन्होंने 1978 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म बाहुबली में कटप्पा के रोल से उन्हें पूरे देश में एक अलग पहचान मिली। खबरे है कि एक्टर जल्द कई फिल्में में नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम भी शामिल है। इसके अलावा वह पक्का कमर्शियल, Etharkkum Thunindhavan, खाकी, पार्टी और 1945 फिल्मों में भी नजर आएंगे। 

first published:Jan. 11, 2022, 10:17 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .