सारा अली खान ने लगाई सिक्यॉरिटी गार्ड को जमकर फटकार, देखिए वीडियो

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' के चलते चर्चा में हैं। सोमवार को इस फिल्म का पहला गाना 'चकाचक' रिलीज हुआ है। इस दौरान सारा अली खान के इस गाने को मुंबई के एक कॉलेज में स्टूडेंट्स के बीच जबरदस्त अंदाज में लॉन्च किया है। इस दौरान सारा अली खान हाथ में बोतल लिए बेहद कूल अंदाज में स्टूडेंट्स के बीच पहुंचीं। इस दौरान कई मीडिया पर वहां मौजूद रही। पैपाराजी भी उनके पास आ गए थे। ऐसे में सारा को प्रोटेक्ट करने के मकसद से गार्ड्स ने पैपाराजी को धक्का दे दिया, जिसका सारा विरोध करतीं नजर आईं।  

और पढ़िए - रेड कार्पेट पर चला प्रियंका चोपड़ा का जादू, देसी गर्ल की ड्रेस संभालते नजर आए निक जोनस

सारा ने अपने सिक्यॉरिटी गार्ड्स को डांटा कि वे पैपाराजी को यूं धक्के देकर न हटाएं। सारा के इस जेस्टर का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेस इवेंट से निकल रहीं सारा अपने कार की ओर जाती हैं। कार के पास भीड़ के दौरान गार्ड्स को हिदायत देती हैं कि वे किसी को धक्का न मारें। इतना ही नहीं सारा इनफैक्ट दोनों हाथ जोड़कर वहां खड़े लोगों से माफी भी मांगती है। सारा बॉडीगार्ड से पूछती हैं, वो गिराया किसको आपने. जब वहां मौजूद लोगों ने कहा कि कोई नहीं गिरा, फिर सारा ने कहा, नहीं, नहीं जिसको गिराया वो चले गए। सॉरी बोलना प्लीज, धन्यवाद। 

जाने से पहले सारा ने गार्ड को फटकार लगाई और कहा, आप नहीं कीजिए ऐसे, धक्का मत दीजिए, कोई बात नहीं. सॉरी बोलते हुए बोलते हुए सारा अपने कार में बैठ गईं। इस दौरान सारा व्हाइट एथनिक लुक में नजर आई और उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही है। इस फिल्म की बात करें तो  सारा अली खान के साथ इस फिल्म में धनुष और अक्षय कुमार दिखाई देने वाले हैं। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 30, 2021, 12:39 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .