Sapna Choudhary ने अपने पति के लिए किया सोलह शृंगार, वीडियो में यूं खुद की नजर उतारती दिखीं

E24

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली और डांस के वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब वह पति के लिए पूरे सोलह शृंगार में नजर आई हैं।

दरअसल, हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह 'मैं तो साज गई सजना के लिए' गाने पर मटकती नजर आ रही हैं। उन्होंनें सफेद रंग की साड़ी के साथ मैचिंग चोकर नेकलेस और इयरिंग्स पहन रखी है। माथे पर सिंदूर और स्टाइलिश अंदाज में बालों का बन बनाए वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में वह गाने पर झूमते हुए खुद की ही नजरें उतार रही हैं। वीडियो में उनके चेहरे के एक्सप्रेशन कमाल के दिख रहे हैं। वहीं हर बार की तरह फैंस को भी उनका अंदाज पसंद आ रहा है। 

और पढ़िए – Sushant Singh Rajput के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, 5 सदस्यों की रोड ऐक्सिडेंट में हुई मौत

एक फैन ने लिखा- 'आप हरियाणा की रानी हो, बहुत खूब सपना'। अगले यूजर ने लिखा- 'इतनी सुंदर हो आप नज़र उतार लो'। यही वजह है कि वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है। सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर खासी फॉलोविंग हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इस वीडियो में तो सपना अपने पति के लिए सजी हुई नजर आ रही हैं। वैसे वह कई बार अपने पति के साथ भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस भी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि सपना और वीर साहू एक बेटे के माता पिता हैं। 

दोनों का बेटा एक साल का हो गया है। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना चौधरी के 'गुर्शल,' 'घूम घाघरा,' 'फटफटिया,' 'बगड़ो' और 'बांगरो' जैसे हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुए हैं।

 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 16, 2021, 6:35 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .