कॉमेडियन SUGANDHA MISHRA के साथ सगाई के दौरान रोने लगे थे SANKET BHOSLE, वायरल हुआ वीडियो

By Aditi May 1, 2021, 7:42 p.m. 1k

अदिति त्यागी - टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने 26 अप्रैल को बॉयफ्रेंड संकेत भोंसले (Sanket Bhonsle) संग शादी रचाई। वहीं अब शादी के बाद दोनों जमकर चर्चा में बने हुए हैं। पंजाब के जालंधर में सोमवार को दोनों ने सात फेरे लिए और अब इसी बीच इस कपल की सगाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सगाई के फंक्शन के दौरान संकेत भोंसले स्पीच देते हैं और रोने (Sanket Cries At His Engagement) लगते हैं।

दरअसल वायरल हुए वीडियो में में सगाई के बाद संकेत भोसले स्पीच देते नजर आ रहे हैं जिसमें वह बोलते-बोलते अचानक भावुक हो जाते हैं। उनको रोता हुआ देख सुगंधा उन्हें चुप करवाती हैं और अपने लाइफ पार्टनर के आंसू पोछती हैं। इसके बाद इस खास इवेंट के होस्ट बागडोर संभालते हैं। स्पीच देते हुए संकेतने कहा, 'सुगंधा के लिए तो मैं शुरू से बस एक ही चीज कहता हूं कि तू बहुत खतरनाक है यार।  मेरे हिसाब से तो सभी लड़कियों को खतरनाक ही होना चाहिए। 

वीडियो में संकेत आगे कहते है कि 'हालांकि इतनी खतरनाक नहीं हो सकती है कोई लड़की कि आप उसके प्यार में ही गिर जाओ. बहुत ज्यादा खुशी हो रही है और मुझे असल में समझ में नहीं आ रहा था कि....' ये कहते हुए संकेत भावुक हो जाते हैं। ये वीडियो खुद सुगंधा ने शेयर किया है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे दोनों के फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सुगंधा और संकेत एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। एक दूसरे के साथ दोनों कई शोज में भी काम कर चुके हैं। कपिल शर्मा के द कपिल शो में भी दोनों की जोड़ी को साथ में देखा गया था। संकेत भोसले ने टीवी के कॉमेडी शो से एंट्री की है। इसके साथ ही एमटीवी पर उनका अपना शो आता है ‘बाबा की चौकी’ जिसमें वो बॉलीवुड सितारों से इंटरव्यू लेते हैं। वहीं सुगंधा की आवाज की वजह से वो लता मंगेशकर और साथ ही कंगना की एक्टिंग बेहद कमाल की करती हैं। सुगांधा और संकेत दोनों को आखिरी बार सुनील ग्रोवर के गैंग्स ऑफ फिल्मिस्टान में देखा गया था ।

Related Story