विज्ञापन
विज्ञापन

सलमान खान ने बंदरों को दी पार्टी, भांजी आयात के संग वीडियो वायरल

E24

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान सोशल मीडिया के किंग कहे जाते हैं। सलमान किसी ने किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बंदरों के एक झुंड को भांजी आयत के साथ केले खिलाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं। सलमान ने इस वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया, जो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। 

इस वीडियो में पहले तो सलमान बंदरों को केले और अन्य चीजें खिलाते दिख रहे हैं। साथ में वह उनसे कुछ-कुछ बातें भी करते दिख रहे हैं। इसके बाद वह आयत को गोद में लेकर उससे बंदरों को केले खिलवाते हैं। आयत बंदरों को देख खुश होकर तालियां बजाती दिख रही है। 

आपको बता दें कि आयत, सलमान की बहन अर्पिता की बेटी है। सलमान आयत और अपने भांजे आहिल के बेहद करीब हैं। दोनों में उनकी जान बसती है। वैसे बता दें कि सलमान का बच्चों के प्रति प्यार छिपा नहीं है। वह बच्चों के बहुत करीब हैं और उनके साथ मिंगल होने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया पर सलमान के बच्चों संग मस्ती के खूब वीडियोज वायरल हैं। 

कुछ महीने पहले सलमान का भांजी आयत संग एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह उसे गोद में उठाए डांस करते नजर आ रहे थे। उस क्यूट वीडियो को अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। वीडियो में सलमान पगड़ी में नजर आ रहे थे, जिसके कारण कयास लगाए जा रहे थे कि वह वीडियो उनकी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के सेट का है। 

आपको बता दें कि 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) में सलमान के अलावा उनके बहनोई यानी अर्पिता के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी हैं। यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

first published:Nov. 18, 2021, 11:21 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .