DISHA PATANI के साथ डांस करते वक्त गिरने वाले थे SALMAN KHAN फिर ऐसे संभाला खुद को

By Aditi April 28, 2021, 3:18 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के डांस नंबर 'सीटी मार' (Seeti Maar) को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था। ये गाना लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। गाने को 24 घंटे में 3 करोड़ व्यूज हासिल हुए हैं। ये गाना साल का सबसे बड़ा चार्टबस्टर बनने की राह पर है। इसी बीच अब सलमान खान के डांस नंबर 'सिटी मार' का बीटीएस वीडियो (bts Video Of Seeti Maar) सामने आया है। 

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से हाल ही में रिलीज़ हुआ डांस नंबर 'सीटी मार' में सलमान खान और दिशा पटानी स्टेप से स्टेप मिलाते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्म के मेकर्स ने अब इस गाने का मेकिंग वीडियो साझा किया है। जिस सेट पर इस डांस नंबर को फिल्माया गया है वह पूरी तरह से बड़ा और शानदार नज़र आ रहा है और हर तरीके से इस पेप्पी डांस नंबर को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि इस गीत को फिल्माने में बहुत समय और मेहनत लगी है। पूरी क्रू और कलाकारों ने ट्रैक को शूट करते समय खूब धमाल मचाया है। ट्रैक का हुक स्टेप खूब वायरल हो रहा है, जैसा कि सलमान खान के ज्यादातर गानों में होता है। इस बीटीएस वीडियो का सबसे अच्छा हिस्सा सलमान खान की आइकोनिक सीटी थी जिसके साथ वीडियो शुरू होता है। 

बीटीएस वीडियो में, सलमान और दिशा को स्टेप्स के लिए काफी ट्रेनिंग से गुजरते हुए देखा जा सकता है। डांसिंग लेजेंड प्रभुदेवा का कहना है कि वह चाहते थे कि सलमान और दिशा डांस करें और वे ऐसा करने में कमयाब रहे हैं। साथ ही, उन्होंने बताया कि सलमान किस तरह से डांस ट्रैक के करैक्टर में ढल जाते हैं। 

इस गाने को कमाल खान और सलमान की गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है। वही, शेख जानी बाशा, जिन्हें 'जानी मास्टर' भी कहा जाता है, उन्होंने यह गाना कोरियोग्राफर किया है। 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस है। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध होने वाली है।

Related Story