विज्ञापन
विज्ञापन

Taimur Ali Khan बुरे इंसान बनकर बैंक लूटना चाहते हैं, सैफ अली खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा

E24

तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पॉप्युलर स्टारकिड में से हैं, जिनके बारे में हर छोटी बड़ी खबरें जानने की दिलचस्पी फैंस को रहती है। आए दिन वह सुर्खियों में रहते हैं। अब उनके पिता सैफ अली खान ने खुलासा किया है कि वह आगे चलकर क्या करना चाहते हैं।

दरअसल, सैफ अली खान इन दिनों रानी मुखर्जी (Rani Mukerjee) संग अपनी आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' को लेकर लाइमलाइट में हैं। दोनों जमकर फिल्म का प्रोमोशन कर रहे हैं। ऐसे में यशराज फिल्म्स ने इन दोनों का एक वीडियो साझा किया जहां सैफ और रानी कई दिलचस्प किस्से आपस में शेयर करते हैं। इस बीच दोनों अपने बच्चों को लेकर भी बातें करते हैं। ऐसे में सैफ (Saif Ali Khan) बताते हैं कि उनकी फिल्म तान्हाजी देखने के बाद तैमूर अली खान की सोच काफी बदल गई है। 'वह नकली तलवार लेकर लोगों के पीछे भागता है'। 

और पढ़िएBollywood Relationships: तलाकशुदा सैफ से करीना कपूर नहीं करना चाहती थीं शादी, जानिए कैसे हुईं राज़ी

इसके आगे सैफ कहते हैं कि, 'मैं उसे कहता था कि ये सही इंसान है। ये सिर्फ एक रोल है, लेकिन वह कहता है कि मैं गंदा आदमी बनना चाहता हूं, बैंक लूटना चाहता हूं और सभी के पैसे चुराना चाहता हूं'। यह सुनकर रानी मुखर्जी भी हैरान रह जाती हैं। वह कहती हैं, तैमूर अलग ही डायरेक्शन में जा रहा है। वहीं सैफ ने बताया कि इस मामले पर करीना ने भी कह दिया कि इस मैटर को वहीं सुलझाएं। कहना गलत नहीं होगा कि करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) हमेशा चर्चा में रहते हैं। 

उनका अंदाज और उनका फैशन, उनकी लाइफस्टाइल हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि फैंस अभी से ही उनके बॉलीवुड डेब्यू के इंतजार में रहते हैं।

first published:Nov. 17, 2021, 1:11 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .