Rise In Love: 'डिप्रेशन' जैसी खतरनाक बीमारी से निकलने में मददगार साबित हो सकती है ये शार्ट फिल्म, देखें वीडियो

E24

मुंबई। डिप्रेशन (Depression) की समस्या आज के समय में आम बात हो गई है। आजकल ज्यादातर लोग छोटी - छोटी बातों की वजह से डिप्रेशन में आने लग जाते हैं। कुछ लोग डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए  म्यूजिक , डांसिंग या पेंटिंग का सहारा लेते हैं। डिप्रेशन जैसी बढ़ती समस्या को देखते हुए इस्कॉन मंदिर के संस्थापक आचार्य भक्तिवेदांत स्वामी प्रभुपाद की पुस्तक 'नेक्टर ऑफ डिवोशन' से प्रेरित होकर एक शॉर्ट फिल्म 'राइज इन लव' (Rise In Love) बनाई गई है। इस शार्ट फिल्म को देखने के बाद डिप्रेशन जैसी खतरनाक बीमारी से झूझ रहे लोग बाहर निकल सकेंगे। इस शॉट फिल्म को देखने के बाद आप समझ पाएंगे की आखिर लोग किस वजह से डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। इसके साथ ही डिप्रेशन जुड़ी तमाम सवालों के जवाब आपको इस वीडियो के जरिये मिल जायेंगे। 

फिल्म 'राइज इन लव' वास्तविक घटनाओं पर आधारित है। जिसमें एक कॉलेज का युवा छात्र राहुल प्रेमिका रिया के जरिए धोखा दिए जाने पर डिप्रेशन में चला जाता है। क्या वह कभी इससे बाहर निकल पाएगा और 'लव' शब्द पर विश्वास कर पाएगा? इसका जवाब आपको इस फिल्म के जरिए मिलने वाला है। 

यहां देखें फिल्म-

शॉर्ट फिल्म 'राइज इन लव' को इस्कॉन मंदिर गुरुग्राम के प्रेसिडेंट रामभद्र दास ने डायरेक्ट किया है। पदसेवन भक्त दास इसके असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। सिनेमैटोग्राफी पंकज श्याम दास का है। स्क्रिप्ट पदसेवन भक्त दास ने ही लिखी है। म्यूजिक चौदह साल की बच्ची राधिका केशारी ने दी है। वहीं, राहुल के किरदार में विजय दास, मेंटर की भूमिका में गिरिधारी दास, मां की भूमिका में डॉक्टर उर्मिला शर्मा और पिता के किरदार में डॉक्टर शंभू दयाल शर्मा नजर आ रहे हैं।

first published:Dec. 1, 2021, 2:17 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .