रेमो डिसूजा ने शुरू किया वर्क आउट, कुछ दिन पहले ही हुआ था हार्ट अटैक !

By Aditi Jan. 8, 2021, 8:37 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर  रेमो डिसूजा एक बार फिर से अपने डेली रूटीन पर लौट चुके हैं। रेमो ने काफी तेजी के साथ खुद को रिकवर किया है जो काबिले तारीफ है। रेमो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह अक्सर वीडियोस और पिक्चर पोस्ट करते रहते हैं। 

इसी बीच एक बार फिर रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फिटनेस वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और सभी रेमो की हिम्मत की दाद दे रहे हैं। रेमो शुरुआत से ही काफी फिटनेस फ्रीक रहे हैं। वीडियो में रेमो जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। रेमो ने व्हाइट शूज, ग्रे लोअर और ब्लैक कैप पहनी हुई है। वही जिनके अंदर भी रेमो कोरोनावायरस से जुड़े सभी रूल्स फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं, उन्होंने ब्लैक कलर का फंकी मास्क भी लगाया हुआ है।

वहीं बात करें रेमो की एक्साइज की तो रेमो डंबल्स लेकर बाइसेप्स का वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं।  उनके पास ही खड़ी जिम इंस्ट्रक्टर रेमो को इंस्ट्रक्शन्स दे रही है। इतना ही नहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक ने भी फैंस का काफी ध्यान अपनी ओर खींचा है। जिसका नाम है नथिंग इस इंपॉसिबल

वीडियो को शेयर करते हुए रेमो ने इसका खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है ‌ ।  उन्होंने लिखा, "कमबैक हमेशा सेटबैक से ज्यादा स्ट्रॉन्ग होता है। आज ही शुरुआत की है. धीरे धीरे ही सही, पर शुरुआत तो है।" 

वीडियो में रेमो काफी फिट नजर आ रहे हैं और उनके फैंस भी उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दे जिन शासन के दौरान ही रेमो डिसूजा को सांस लेने में तकलीफ शुरू हुई थी, जिसके तुरंत बाद उन्होंने डॉक्टर से बात की । जयराम और उनकी बात को पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है

Related Story