Kangana Ranaut के कारण सदमे में आईं Rakhi Sawant, अस्पताल में भर्ती होकर दीं बद्दुआएं

E24

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भारत की आजादी पर विवादस्पद बयान देकर विवादों को बुलावा दे दिया है। कई राजनेता समेत ग्लैमर वर्ल्ड की हस्तियां भी उनकी आलोचना कर रही हैं। इनमें ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी हैं, जिन्होंने अब एक वीडियो शेयर किया है।

पहले यह जान लीजिए कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटर्व्यू के दौरान कहा था, '1947 में मिली आजादी नहीं थी वो भीख थी और जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है'। कंगना के इस बयान के बाद उनपर कई जगह केस दर्ज हो चुका है। सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है। वहीं अब राखी सावंत ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अस्पताल में भर्ती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप राखी सावंत को अस्पताल के बेड पर लेटे देख सकते हैं, जहां नर्स उनका ब्लड प्रेशर चेक कर रही हैं। 

अपनी इस हालत के लिए उन्होंने कंगना रनौत को जिम्मेदार ठहराया है। वह कहती हैं, 'मैं हॉस्पिटल में हूं दोस्तों। शॉक में हूं, कि एक अभिनेत्री ने कहा है, जिन्हें हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड मिला है। हमें आजादी भीख में मिली है, हमें आजदी 2014 में मिली है। क्या आप लोग आपके देश से प्यार नहीं करते। मैं तो बहुत करती हूं। ऐसे लोगों को कैसे पद्मश्री अवॉर्ड दिये जाते हैं। भीख तो तुम्हें मिली है। तुमने मांगी होगी, इसलिए तुम्हें मिली'। 

राखी आगे कहती हैं,  'बहुत शॉक लगा मुझे कल जब मैंने सुना और आज मैं हॉस्पिटल में एडमिट हो गई। यह बहुत गलत है. देश को प्यार करने वाले ऐसे लोगों को मुंह तोड़ जवाब दें। मैंने अपने तरीके से दे दिया है'। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बताते चलें कि इससे पहले भी राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना को गद्दार बताया था। 

मालूम हो कि कंगना के इस बयान के कारण महिला कांग्रेस की ओर से राजस्थान के चार शहरों जोधपुर, जयपुर, उदयपुर और चूरू में केस दर्ज कराया गया है। जबकि कुछ लोगों ने सड़कों पर उनके पुतले भी फूंके हैं।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 15, 2021, 5:41 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .