RAKHI SAWANT ने दी KANGANA RANAUT को सलाह, बोलीं- देश की मदद करिए, आपके पास तो करोड़ो रूपये हैं !

By Aditi April 29, 2021, 8:31 a.m. 1k

अदिति त्यागी -  बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनीं रहती हैं। अब भले ही बिग बॉस का सफर ख़त्म हो गया हो, लेकिन राखी सावंत की चर्चाएं कम नहीं हुई है। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस लाइमलाइट में छाई हैं। राखी आये दिन पैपराजी के कैमरों में कैद होती हैं। कभी राखी पीपीई किट पहनकर सब्जी खरीदती हैं तो कभी सैनिटाइज़र लेकर लोगों को सैनिटाइज करती हैं। इसी बीच अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें राखी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से कहा है कि वो ऐसे मुश्किल वक्त में देश की सेवा करें।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में राखी अपनी लाल कार से उतरती हुई दिख रही हैं। उन्होंने अपने हाथ में सैनिटाइज़र की बॉटल ली हुई है और गाड़ी से उतरते ही उसका छिड़काव करती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं। राखी ने व्हाइट रंग का एक लॉन्ग टॉप पहना हुआ है और उन्होंने चेहरे को दो-दो मास्क से ढका हुआ है। राखी वहां मौजूद पैपराजी को भी दूर से ही बात करने की चेतावनी देती हैं। राखी सभी को कहते हुए दिखती हैं दो मास्क पहनें और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करें।

इसी दौरान जब राखी से पैपराजी कंगना के एक बयान को लेकर उनसे सवाल करते हैं। वो पूछते हैं कि - कंगना जी बोल रही थीं आज कल देश की हालत बहुत खराब है, मोदी जी सही हैं या गलत हैं, ऑक्सीजन नहीं मिल रही है कई कई जगह पे, हमारे लिए, देश के लिए तो इस पर आप क्या बोलना चाहेंगी। ये सुनकर राखी पूछती हैं, 'नहीं मिल रही है? ओहो कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना प्लीज। इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास, ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं। 

बिग बॉस के घर में एंटरटेनर नंबर 1 बनी राखी सावंत अपने अंदाज़ से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। शो में उन्हें काफी प्यार मिला। शो के बाद भी वो दर्शकों को सोशल मीडिया के जरिये लगातार एंटरटेन करती रहती हैं। 

Related Story