पति राज कुंद्रा ने Shilpa Shetty के लिए बनाया खास वीडियो, कहा- हम तेरे बिन अब रह नहीं सकते

By Sarika June 8, 2021, 12:42 p.m. 1k

सारिका स्वरूप-  rajkundra share a romantic video on shilpa shetty birthday watch video : बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को तमाम फैंस और सेलेब्स सोशल मिडिया पर विश कर रहे है। इसी बीच हाल ही में उनके पति और बिजनेस टायकून राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने भी अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है।

 राजकुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शिल्पा के साथ जुड़ी यादों को शेयर किया। इस वीडियो में राज कुंद्रा ने शादी से पहले शिल्पा के साथ बिताए लम्हों से लेकर शादी के बाद के यादगार लम्हों को वीडियो में डाला है। वीडियो के साथ बैकग्राउंड में बेहद रोमांटिक सांग भी सुनाई दे रहा। ये गाना फिल्म 'आशिकी 2' का हम तेरे बिन अब रह नहीं सकते है। राज कुंद्रा का शिल्पा को बर्थ डे विश करने का ये तरीका वाकई काफी अलग है।

वही,वीडियो शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, '' ये गाना,गाने के बोल और ये विडियो,सब कुछ बयां कर रही है,कि तुम्हारे बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरा सपना सच हो गया।"

राज का ये वीडियो इस समय सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर खूब सारा प्यार लुटा रहे है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने साल 2009 में शादी की थी। शिल्पा और राज के 2 बच्चें है। शिल्पा अक्सर अपनी फैमली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं।

Related Story