विज्ञापन
विज्ञापन

राजकुमार राव ने शेयर किया शादी की आलीशान वीडियो, पत्रलेखा ने भी भरा था एक्टर की मांग में सिंदूर

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा पॉल (Patraalekha Paul) 15 नवंबर को मुंबई शहर से दूर चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुख विलास लग्जरी रिसॉर्ट के कोहिनूर विला में धूम-धाम से शादी रचाई। दोनों ने हिंदी और बंगाली रीति-रिवाजों से ये शादी की। सोशल मीडिया पर लगातर शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आए। वहीं अब एक्टर राजकुमार राव ने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों की एक-दूसरे के प्रति भावनाएं साफ नजर आ रही है।

सामने आए इस वीडियो की शुरुआत मंडप पर खड़े राजकुमार के साथ होती है, जो अपनी होने वाली पत्नी पत्रलेखा को अपने पास आते देखते नजर आए। एक्टर इशारों में पत्रलेखा को 'आई लव यू' कहते हुए एक जोरदार सीटी से उनका स्वागत करते है। इसके बाद उनके पास पहुंचकर पत्रलेखा उनसे कहती हैं कि, "राज, 11 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपको जीवन भर से जानती हूं, न कि सिर्फ इस जीवनकाल से। मुझे यकीन है कि यह साथ कई जन्मों का रहा है।"  तो वहीं राजकुमार राव बोलते है कि “ईमानदारी से कहूं तो 10-11 साल हो गए हैं लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि हमने अभी-अभी डेटिंग शुरू की है। हम बस एक दूसरे की कंपनी से इतना प्यार करते हैं, हमने सोचा चलो बस करते हैं। चलो बस पति-पत्नी बनते हैं। ” 

वहीं, वीडियो के अंत में राजकुमार पत्रलेखा की मांग में सिंदूर लगाते दिखाई दिए, लेकिन इसका मजेदार हिस्सा तब सामने आया जब उन्होंने पत्रलेखा को उनको सिंदूर लगाने को कहा। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए राजकुमार ने दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा 'हम', आप सभी के साथ हमारे जीवन के सबसे खूबसूरत दिन की एक झलक साझा करते हुए।"

बता दें शादी के बाद ये कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस नई नवेली दुल्हन की तरह रेड कलर की साड़ी में नजर आई थी।  एक्ट्रेस ने अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन की साड़ी पहनी थी और मंगलसूत्र पहना था। इसे गोमेद और मोतियों से बनाया गया है। यह बेजोड़ सेट 18 कैरेट सोने में बनाया गया है और इसमें एक काले और सुनहरे मनके की सीरीज लगी हुई है। इस मंगलसूत्र की कीमत की बात करें तो, यह 1,65,000 रुपए है। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 22, 2021, 11:01 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .