विज्ञापन
विज्ञापन

Rajkummar Rao संग शादी के बाद पत्रलेखा को देख पैपराजी ने कहा 'भाबीजी', ऐसा रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन

E24

राजकुमार राव और पत्रलेखा के शादी समारोह की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच इस न्यू वेडेड कपल की शादी के बाद पहली झलक भी सामने आ गई है।

जी हां, पिछले दिनों अपनी ग्रैंड वेडिंग और रिसेप्शन के बाद राजकुमार राव अपनी लेडी लव पत्रलेखा के साथ अब वापस मुंबई लौट आए हैं। इस न्यूली वेडेड कपल को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक दूसरे का हाथ थामे कैमरे में कैद हुए। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव और पत्रलेखा का एक वीडियो शेयर किया है। लाल रंग की साड़ी और गले में मंगलसूत्र पहने पत्रलेखा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

और पढ़िएएक बार फिर टली फिल्म 'बधाई दो' की रिलीज डेट, अब इस दिन पर्दे पर आएगी नजर

दोनों पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। कपल ने चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखव‍िलास स्पा रिजॉर्ट में ग्रैंड वेडिंग की। दोनों ने अपनी रिसेप्शन पार्टी भी चंडीगढ़ में ही दी, जहां बतौर चीफ गेस्ट हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शामिल हुए। राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

first published:Nov. 18, 2021, 9:05 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .