भारत के लिए Priyanka Chopra और Nick Jonas ने 1 दिन में जुटाए करोड़ों रुपए, कटरीना कैफ ने कहा 'शानदार...

By Yasmeen May 1, 2021, 8:21 a.m. 1k

यास्मीन- Priyanka Chopra And Nick Jonas Raise Nearly 3 Crore  For Covid-19 Relief: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही शादी के बाद विदेश में बस गई हैं, लेकिन भारत उनके दिल में बसता है। भारत में हो रही हर हलचल पर वह अपनी प्रतिक्रिया देती हैं, तो अपने देश को महामारी से जूझता हुआ कैसे देख सकती थीं। अब उन्होंने मदद के लिए करोड़ों जुटाए हैं।

इस बात से अब हर कोई वाकिफ है कि कोरोना की दूसरी लहर के कारण पूरे देश में आपदा फैली हुई है। इस दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारे अपनी ओर से हर संभव मदद कर रहे हैं। वहीं विदेश में रह रहीं प्रियंका चोपड़ा भी भारत के लिए काफी परेशान हैं। यही वजह है कि अब प्रियंका और उनके पति निक जोनस ने मिलकर अपने फाउंडेशन के तहत फंड इकट्ठा किया है। दरअसल, बीते दिनों प्रियंका ने एक वीडियो शेयर करते हुए दुनियाभर के लोगों से भारत के लिए मदद की अपील की थी, जिसके बाद महज 24 घंटे में ही प्रियंका चोपड़ा जोनस फंडरेजर के जरिए लगभग 3 करोड़ रुपए जमा कर लिए गए। इस बात की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने ही अब एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।

इस वीडियो में प्रियंका ने कहा है कि, 'भारत के लिए हम सभी को एक साथ आने की जरूरत है। डोनेशन और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया। आप सभी का योगदान भारत के लिए कोविड -19 से जंग लड़ने में काम आएगा। उम्मीद करती हूं, जो यह चीजें चलाई हैं वह कायम रहे। अभी डोनेट करें नीचे लिंक दिया है।' प्रियंका की ओर से दी गई इस जानकारी के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस तो उनके इस नेक काम की सहारना कर ही रहे हैं, खुद एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी प्रियंका और निक से काफी प्रभावित हुईं हैं। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कटरीना ने इन दोनों को टैग करते हुए लिखा है 'शानदार पहल'।

मालूम हो कि हाल ही में प्रियंका ने अपने पति निक के साथ मिलकर कोविड 19 फंडरेजर की स्थापना की थी, जिसके जरिए वह आज लोगों की मदद कर पा रही हैं। उनके अलावा इस वक्त सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार अजय देवगन भी अपने जी जान से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

Related Story