Preity Zinta के सामने सड़क पर लैंड हुई प्लेन, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया आंखों देखा हाल

By Yasmeen June 10, 2021, 11:48 a.m. 1k

यास्मीन- बॉलावुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा(Preity Zinta) भले ही लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं, मगर सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय हैं। उन्हें अपनी डेली लाइफ से जुड़ी हर बड़ी-छोटी बातें फैंस संग शेयर करना काफी पसंद है। अब उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो खुद उनके लिए भी किसी खौफनाक मंजर की तरह है।

दरअसल, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने  अमेरिका का एक वीडियो शेयर किया है,  वीडियो में एक प्लेन दिखाई दे रहा है, जिसकी लैंडिंग सड़क पर हुई है। वहीं प्लेन के आस पास कई लोगों की भीड़ भी दिखाई दे रही है। जाहिर है यह नजारा हर किसी के लिए चौंका देने वाला रहा होगा। खुद प्रीति जिंटा की जिंदगी में भी शायद पहली बार ऐसा वाक्या पेश आया है। तभी तो उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हर चीज के लिए हमेशा पहली बार होता है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि ड्राइव करते समय सड़क पर एक प्लेन लैंड होते देखूंगी। भगवान का शुक्र है कि हर कोई सुरक्षित है। #onceinalifetime' 

प्रीति जिंटा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उन्हें सुरक्षित रहने कह रहे हैं। मालूम हो कि, प्रीति जिंटा इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में हैं। साल 2016 में जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) से शादी के बाद से ही वह विदेश में रह रही हैं। हालांकि, वह मुंबई आते-जाते रहती हैं। फिल्मी दुनिया से गायब होते हुए भी फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार है। उन्होंने बॉलीवुड में दो दशक से भी ज्यादा समय तक काम किया है।

वहीं प्रीति आखिरी बार पर्दे पर 2018 की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' (Bhaiyaji Superhit) में नजर आई थीं। इस फिल्म के जरिए उन्होंने सात साल के ब्रेक के बाद वापसी की थी। इसमें उनके साथ सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े भी थे।

Related Story