Nora Fatehi ने भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के एक सीन के लिए बहाया असली खून, चेहरे पर लगी चोट !

By Yasmeen July 19, 2021, 2:45 p.m. 1k

Nora Fatehi gets injured at the set of Bhuj the Pride of India : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही(Nora Fatehi) केवल अपने डांस से ही नहीं बल्कि एक्टिंग से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। फिल्मों में अपने किरदार को वह किस शिद्दत से पूरा करती हैं, इस बात का ताजा उदाहरण है उनका एक पोस्ट।

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (Bhuj: The Pride Of India) से सभी कलाकारों के लुक्स एक मोशन पोस्टर के जरिए साझा किए थे। इन्हीं में से एक झलक नोरा फतेही की भी थी, जो फिल्म में हिना रहमान का किरदार निभा रही हैं। मोशन पोस्टर में आप देख सकते हैं कि काले लिबास में नोरा माथे पर लगी चोट के साथ दिखाई दे रही हैं। अमूमन फिल्मों में किरदारों की चोटिल हालत वीएफएक्स के जरिए दिखाए जाते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि नोरा की यह चोट असली है। 

इसका खुलासा करते हुए नोरा ने बताया, 'हम एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। डायरेक्टर एक ही टेक में सीन शूट करने चाहते थे। इसलिए हमने इस सीन के लिए काफी रिहर्सल की। इस दौरान मेरे को स्टार को मेरे चेहरे पर बंदूक रखनी थी और मुझे उसे झटके से हटाना था। रिहर्सल के दौरान सब सही रहा। जब हमने असली टेक लेना शुरू किया तो एक्टर ने गलती से मेरे चेहरे पर बंदूक फेंक दी जो कि वजनी थी और ऐसे में मेरे सिर पर चोट लगी और खून बहने लगा।' 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका यह चोट शूटिंग सीन के लिए काम कर गया। मालूम हो कि, 'भुज' एक वॉर ड्रामा फिल्म है जो कि पाकिस्तान के साथ हुए 1971 के युद्ध पर आधारित है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे। 

उनके अलावा संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और शरद केलकर जैसे स्टार्स भी अहम रोल में हैं। देशभक्ति से लबरेज यह फिल्म फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Related Story