'दो घूंट' गाने पर निया शर्मा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

By Sarika Sept. 13, 2021, 10:48 a.m. 1k

सारिका स्वरूप-  Nia sharma new song do ghoont makes fans crazy : जमाई राजा (Jamai Raja) और नागिन (Naagin) फेम एक्ट्रेस निया शर्मा अपने अभिनय के अलावा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। निया की बोल्ड अदाएं देखकर कभी-कभी उनके फैन्स भी हैरान रह जाते हैं। कुछ ऐसा ही बोल्डनेस उन्होनें अपने नए गाने 'दो घूंट' (Do Ghoont) में भी दिखाया है, जिसे देखकर उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं। 

बीते दिनों निया शर्मा का गाना 'दो घूंट' (Do Ghoont) रिलीज हुआ है जो कि लोगों को खासा पसंद आ रहा है। ये गाना साल 1973 में आई फिल्म झील के उस पार के इसी नाम के गाने का रीमेक वर्जन है। गाने में निया ने अपनी बोल्ड लुक्स और कातिलाना एक्सप्रेशन से  लोगों को दीवाना बना दिया है।इस  गाने को श्रुति राणे ने अपनी आवाज दी है। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 7 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। 

वही सोशल मिडिया पर भी इस गाने को लोग को खूब पसंद कर रहे हैं। हर कोई इस गाने पर अपने रिल्स बना कर शेयर कर रहा हैं। इसी बीच हाल ही में निया शर्मा ने भी अपने इस गाने पर डांस करते हुए इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीवी पर गाना 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' बज रहा है औ निया शर्मा अपने इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। ऐक्ट्रेस का वीडियो देखकर लग रहा है कि ये किसी रेस्ट्रॉन्ट में शूट किया गया है। फैंस उनका अंदाज और उनका डांस दोनों ही खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि निया शर्मा का गाना 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' बीते 6 सितंबर को रिलीज हुआ था। गाने को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को सारेगामा म्यूजिक ने प्रजेंट किया है। बता दें कि इस गाने के ऑरिजनल लिरिक्स आंनद बक्शी ने लिखे थे। 

वहीं निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'एक हजारों में मेरी बहना है' में मानवी के किरादर से दर्शकों के दिलों पर छा गईं थी। इसके बाद निया 'जमाई राजा' में नजर आईं। इसके अलावा उन्होनें 2017 और 2020 के फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया। साल 2020 में वह शो की विनर रही थीं।

Related Story