Nawazuddin Siddiqui Viral Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को देख बेकाबू हुए फैंस, एक्टर के साथ खींचातानी पर उतारू हुई भीड़

E24

मुंबई। बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी एक्टिंग में वो बात है जो उनके अभिनय को जिंदा कर देती है। अपने टैलेंट और जानदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया हैं। एक्टर अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आजकल एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह वायरल वीडियो करीब 2 साल पुराना हैं।एक इवेंट के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कानपुर पहुंचे थे।कानपुर में फैंस ने  एक्टर नवाजुद्दीन स‍िद्दकी का स्वागत शानदार तरीके से किया। इसी दौरान उनके साथ ऐसी घटना हो जाती है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। फैंस अपने फेवरेट एक्टर नवाजुद्दीन स‍िद्दकी को अपने सामने देख कर बहुत एक्साइटेड हो गए थे और सब कुछ भूल तेजी से एक्टर के पास पहुंच गए थे। 

खबरों के अनुसार नवाजुद्दीन कानपुर में हो रहें इवेंट के खत्म होने के बाद जैसे ही बाहर न‍िकले फैंस ने उन्हें घेर ल‍िया था। तभी एक फैन ने सेल्फी लेने के चक्कर में नवाजुद्दीन का गला पकड़कर उन्हें अपनी तरफ खींचने की कोशिश करने लगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुई खींचतान को देखते हुए वहां मौजूद स‍िक्योर‍िटी गार्ड अलर्ट हो गए। हालांकि इस खींचतान में नवाजुद्दीन के हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। 

वहीं जब इस घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था कि "फैन के इस तरह खींचने से मेरे हाथ में फैक्चर हो गया, मसल्स में भी ख‍िंचाव है। लेकिन कोई बात नहीं। उसका अपना तरीका था, ये असल में उनका प्यार है।" अब जो भी हो अपने फैंस के लिए नवाज ये भी सहने को तैयार है। यही है जो उन्हें एक अच्छा इंसान होने के साथ साथ एक अच्छा स्टार भी बनाता है। 

first published:Jan. 15, 2022, 11:20 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .