Malaika Arora कर्फ्यू के बीच डॉगी को लेकर वॉक पर निकलीं, ट्रोलर्स ने कहा-कुत्ते का घूमना ज्यादा जरूरी है ?

By Yasmeen April 24, 2021, 4:39 p.m. 1k

यास्मीन- Malaika Arora Gets Trolled As She Exits Her Belly Dog Amid Lockdown: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कितनी फिटनेस फ्रीक हैं यह किसी को बताने की जरूरत नहीं। अक्सर उनके योगा और मॉर्निंग वॉक से जुड़ी तस्वीरें देख लोगों को प्रेरणा मिलती है, लेकिन इस बार उनकी एक वीडियो देख लोग उनपर भड़क रहे हैं।

जैसा की सभी जानते हैं, कोरोना के बढ़ते संक्रमण की गति को रोकने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिए गए हैं। इस दौरान सरकार भी लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है। मगर इस बीच सोशल मीडिया पर हर रोज एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के मॉर्निंग और इवनिंग वॉक के वीडियोज सामने आ रहे हैं । एक बार फिर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अपने पेट डॉग कैस्पर के साथ वॉक पर निकली हैं। हालांकि मलाइका ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था, लेकिन लोगों को उनका यूं बाहर सड़कों पर टहलना रास नहीं आया।

लोगों ने मलाइका की यह वीडियो देख उन्हें बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। एक यूजर ने वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये क्या है, सरकार ने पहले ही अनाउंस कर दिया है कि किसी को भी बेवजह घर से बाहर निकलने की अुनमति नहीं है और ये सेलेब्स'। वहीं एक अगले यूजर का कहना है, 'इनके लिए कोई कर्फ्यू और लॉकडाउन नहीं होता, कुत्ते का बाहर घूमना एक इंसान की जान से ज्यादा जरूरी हो गया है।'

आप देख ही सकते हैं महामारी के बीच सड़को पर निकलकर मलाइका लोगों के गुस्से का शिकार हो गई हैं। वहीं इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि हर सुबह उनका कोई और काम हो या न हो, लेकिन मॉर्निंग वॉक न हो यह मुमकिन नहीं। यही वजह है कि 47 साल की मलाइका अपनी फिटनेस के कारण 35 की लगती हैं। 

बताते चलें कि पिछले दिनों मलाइका कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद उन्होंने जल्द ही खुद को स्वस्थ कर लिया।अपने दौर में कई हिट आइटम नंबर और शानदार फिल्में देने वाली मलाइका बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिटनेस के अलावा पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियां बटोरती हैं।

Related Story