मधुरिमा तुली ने एक्स बॉयफ्रेंड संग हुए 'फ्राइंग पैन' झगड़े को रीक्रिएट करने पर कलर्स चैनल को फटकारा

By Yasmeen July 19, 2021, 7:22 p.m. 1k

टीवी की चर्चित जोड़ी मधुरिमा तुली(Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह(Vishal Aditya Singh)  के बीच प्यार और तकरार के किस्सों से तो हर कोई वाकिफ होगा। बिग बॉस 13 के दौरान इनके खूब चर्चे थे। अब एक बार इनका नाम सुर्खियों में है।

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कलर्स टीवी पर अपनी भड़ास निकाली है। इस वीडियो में वह कहती हैं, डियर कलर्स चैनल! मैंने आपके साथ चंद्रकांता, 24 और बिग बॉस जैसे कई शोज किए हैं। आपके साथ काम करने का मेरा एक अच्छा अनुभव रहा, लेकिन एक बात का मुझे बेहद अफसोस है कि आप बिग बॉस में हुए एक वाक्ये को सिर्फ अपनी टीआरपी के लिए खींचे जा रहे हैं। ऐसा करने से किसी का परिवार मानसिन रूप से कितना परेशान हो रहा है, यह आप नहीं समझ रहे। लोग भूलना चाह रहे हैं लेकिन आप उन्हें भूलने नहीं दे रहे हैं। उसी घर में चाय फेंकने से लेकर कपड़े फाड़ने और धक्का-मुक्की करने तक और भी कई चीजें हुई थीं।' 

इसके आगे मुधरिमा ने शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का बिना नाम लिए उनपर तंज कसते हुए कहा कि, 'कई लोग आपके चैनल पर होस्ट बन कर आ रहे हैं और इज्जत कमा के जा रहे हैं। किसी और के किस्से आप क्यों नहीं दिखाते। शायद मेरी फैन फॉलोइंग कम है इस वजह से आप सिर्फ मेरे साथ ऐसा करते हैं। यह बेहद अन्याय है।' जानकारी के लिए बता दें कि, मधुरिमा ने यह वीडियो उस वक्त शेयर किया जब खतरों के खिलाड़ी 11 के बीते एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच हुई लड़ाई के दौरान फ्राइंग पैन सीन को रिक्रिएट किया। 

इस सीन के बाद ना केवल मधुरिमा ने अपना गुस्सा जाहिर किया बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स भी खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स पर भड़क रहे हैं। याद दिला दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के दौरान मुधरिमा तुली ने लड़ाई-झगड़ों के दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल को फ्राइंग पैन से तब तक मारा था जब तक कि वह टूट नहीं गया। यह सीन काफी समय तक सुर्खियों में रहा था।

Related Story