गांव की इस लड़की ने दिखाया अपना डांसिंग टैलेंट, वीडियो देख माधुरी दीक्षित भी हुईं फिदा

By Sweety Feb. 9, 2021, 2:57 p.m. 1k

यास्मीन- Madhuri Dixit Praise For Girl Dancing Video In Village: डांसिंग टैलेंट की जब भी बात होती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नाम जरूर सामने आता है। उन डांस का  मुकाबला कम ही लोग कर पाते हैं। इस बीच माधुरी ने एक वायरल डांस वीडियो की सराहना की है। गांव की एक लड़की के डांस ने माधुरी समेत  सबका दिल जीत लिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह 'मदर इंडिया' (Mother India) का सुपरहिट गाना 'घूंघट नहीं खोलूंगी सैंया तोरे आगे' पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद डांस में माहिर माधुरी दीक्षित भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'लाजवाब, वाह! वह बहुत ही खूबसूरती से डांस कर रही हैं. ढेर सारा टैलेंट है, जिसे खोजे जाने की जरूरत है.' 

बता दें कि इस वीडियो को रागगीरी (Raaggiri) नाम की यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा- 'कहते हैं Dancers don't need wings to fly यानी एक डांसर को उड़ने के लिए पंख नहीं चाहिए। आप गांव की इस लड़की के डांस को देखकर मान जाएंगे कि इस बात में कितना सच है।' इसे शेयर करते हुए उन्होंने माधुरी दीक्षित को भी टैग किया था। वही जब माधुरी दीक्षित की इस पर नजर पड़ी तो वह भी इस लड़की के टैलेंट की फैन हो गईं।

वीडियो की बात करें तो इसमें एक लड़की खेतों के बीच में डांस कर रही है और आसपास में कुछ महिलाएं उस लड़की को डांस करते हुए देख रही हैं। हालांकि लड़की का शक्ल वीडियो में साफ दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन उनके डांस को देख कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने पूरी तरह से मदर इंडिया के गाने को कॉपी किया है और ठीक उसी तरह लहंगा पहनकर डांस कर रही हैं।

Related Story