5 किमी पैदल चलकर सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे मधुर भंडारकर, देखिए VIDEO

By Sweety Jan. 12, 2021, 7:07 p.m. 1k

मोहिनी भदौरिया- बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स और डायरेक्टर हैं जो आए दिन अपनी मंदिर जाते हुए तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं। बता दें मंदिर में माथा टेकते समय कई स्टार्स को स्पॉट भी किया गया है। इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी ज्यादातर श्रद्धा सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) में है। 

बता दें इस बार फेमस डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो पैदल ही सिद्धिविनायक मंदिर पदयात्रा कर माथा टेकने निकल पड़े थे।

दरअसल डायरेक्टर मधुर की ये यात्रा 5 किलोमीटर की थी, जिसका सफर उन्होंने पैदल चलकर ही पूरा किया। साथ ही उनके इस सफर की एक झलक उन्होंने फैंस के साथ वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की। बता दें कि उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क कैरी किया हुआ है और हॉफ टीशर्ट और ब्लैक ट्रॉउजर पहना हुआ था।

मधुर के घर से सिद्धिविनायक मंदिर ठीक 5 किलोमीटर की दूरी पर पड़ता है। उन्होंने पैदल ही इस दूरी को तय किया और गणबपति बप्पा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। साथ ही उनके फैंस द्वारा जमकर इस वीडियो को लाइक और रीट्वीट्स मिल रहे हैं।

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं जो डायरेक्टर मधुर भंडारकर की तरह सिद्धिविनायक मंदिर में काफी दर्शन के लिए जाते रहते हैं। उन्ही में से एक नाम है एकता कपूर (Ekta Kapoor) का, जो पैदल ही सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचती हैं। 

वहीं बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी एक बार मन्नत पूरी होने पर जुहू स्थित बंगले से 15 किलोमीटर की दूसरी तय कर बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पैदल नंगे पाव सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे।

Related Story