पैपराजी की इस हरकत पर जमकर भड़की गौहर खान, वीडियो हुआ वायरल

E24

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए मीडिया फोटोग्राफर्स घंटों घंटों उनका इंतजार करते हैं और फिर जब सेलेब्स उनके सामने आते हैं, तो उन्हें किसी चीज का होश नहीं होता सिर्फ और सिर्फ तस्वीरें खीचनें में लग जाते हैं। ऐसे में अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देख सेलेब्स और उनके फैंस भी हैरान होते हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे गौहर खान (Gauhar Khan) मुंबई में स्पॉट हुईं तो उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स के बीच हड़बड़ी मच गई। उनके सामने आए और फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला था।

इसी भीड़ और भगदड़ में पैपराजी ने दुकान के बार रखा पुतला तक गिरा दिया। 

पैपराजी (Paparazzi) का ऐसा बिहेवियर देखकर गौहर खान को गुस्सा आ जाता है और वह खुद उसे उठाने के लिए जाती हैं। वह कहती हैं अभी कोई उठाएगा उसे। गौहर गुस्से में कहती हैं कि मुझे नहीं पता आप सब ये क्यों करते हैं और अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

वैसे ये कोई पहली बार नहीं बल्कि सेलेब्स फोटो कैप्चर करने के चक्कर में ऐसी गलती फोटोग्राफर्स कई बार कर देते हैं।  वर्कफ्रंट की तो बीते दिनों वह अपनी शॉर्ट फिल्म सॉरी भाईसाब को लेकर चर्चा में थीं। सॉरी भाईसाब में गौहर खान बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं। सॉरी भाईसाब अमेजन मिनीटीवी पर 16 दिसम्बर को स्ट्रीम हुई थी, जिसे दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

first published:Jan. 14, 2022, 1:57 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .