Video: सौतेली बेटी के साथ डांस करती दिखीं दिया मिर्जा, समायरा के साथ खूब बनती है

By Yasmeen July 19, 2021, 1:20 p.m. 1k

Dia Mirza calls stepdaughter Samaira her 'bestie', dances with her days after announcing son's birth: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा(Dia Mirza) हाल ही में बेटे को जन्म देने के बाद इन दिनों अपने मदरहूड फेज को एन्जॉय कर रही हैं। खुद से जुड़ी अपडेट वह अक्सर फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी क्रम में अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है।

यह तो सभी जानते ही हैं कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अव्यान आजाद रेखी (Avyaan Azaad Rekhi) रखा है। हालांकि, बेटे के जन्म से पहले भी वह अपनी जिंदगी में एक अच्छी मां का रोल प्ले कर रही थीं। वह अपने पति वैभव(Vaibhav Rekhi) की बेटी समायरा को बिल्कुल अपने सगे बच्चे की तरह रखती हैं। अब उन्होंने समायरा (Samaira) को अपनी बेस्ट फ्रेंड बताया है। 

दरअसल, दीया मिर्जा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दोनों जस्टिन वेलिंग्टन के गानें 'माय बेस्टी एंड यॉर बेस्टी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों एक जैसे व्हाइट टीशर्ट और जींस में ट्यूनिंग करती दिखाई दे रही हैं। केवल कपड़े ही नहीं बल्कि डांस स्टेप्स में भी दोनों की गजब कोऑर्डिनेशन दिख रही है। मां बेटी का यह प्यारा सा वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। 

वहीं बिपाशा बसु और सोनी राजदान जैसे सेलेब्स ने भी वीडियो की तारीफ की है। बताते चलें कि समायरा, वैभव की पहली पत्नी सुनैना रेखी की बेटी हैं। हालांकि, समायरा और दीया के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अक्सर इस बात का सबूत दीया के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर देखने को मिल जाता है। मालूम हो कि, दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने इस साल की शुरुआत में ही शादी की थी। 

शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए मालदीव्स गए थे। इस दौरान समायरा भी उनके साथ थीं, दीया और समायरी की खास बॉन्डिंग की झलक उन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई रह थीं।

Related Story