Sunny Deol और Madhuri Dixit का ये रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल

By Sweety Jan. 11, 2021, 8:51 p.m. 1k

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने एक्सप्रेशन और अपनी डांसिंग के लिए पूरे दुनिया में मशहूर है। इसी बीच माधुरी दीक्षित और सनी देओल का एक रोमांटिक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।दरअसल सनी देओल ( Sunny Deol ) ने अपने बेटे करण की फिल्म के प्रमोशन के दौरान माधुरी के शो पर शिकायत की थी। इस दौरान माधुरी और सनी दोनों 1989 में आई अपनी ही फिल्म 'त्रिदेव' के गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आए। सनी और माधुरी ने 'मैं तेरी मोहब्बत में पागल हो जाऊंगा' गाने पर जमकर डांस किया। इस दौरान जहां माधुरी के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं, वहीं सनी देओल बेहद कम मूवमेंट करते दिख रहे हैं। डांस के दौरान सनी देओल एक ही जगह पर खड़े होकर परफॉर्म करते दिख रहे थे।

बता दें कि यह वीडियो रियलिटी शो 'डांस दिवाने' का है, जिसमें माधुरी पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। लंबे वक्त बाद इस जोड़ी को इस तरह साथ में डांस करता देख फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए।माधुरी के साथ पापा सनी देओल का रोमांटिक डांस देखकर उनके बेटे करण देओल का रिएक्शन देखने लायक था। करण पहले तो शरमा गए लेकिन बाद में उन्होंने पापा के डांस पर ताली बजाई।इतना ही नहीं डांस के दौरान सनी देओल काफी शरमाते हुए भी नजर आए। बाद में जब उनसे यह सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि - क्या करूं मैं शरमा नहीं रहा था, वो अपने आप ही शरमाहट आ जाती है।वह इस दौरान माधुरी दीक्षित ने भी एक पुराना किस्सा शेयर करते हुए बताया - मैंने जब सनी के साथ पहली फिल्म की थी तो उस वक्त जब हम रोमांटिक शॉट देते थे तो ये कभी आंख में नहीं देखते थे। वो हमेशा शरमाते रहते थे। इस पर धर्मेन्द्र ने कहा कि सब बाप पे छोड़ दिया था इसने।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार 2019 में आई फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं। वहीं सनी देओल 2018 में आई फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में काम कर चुके हैं। सनी देओल फिलहाल पंजाब के गुरदासपुर से सांसद हैं।

Related Story