विज्ञापन
विज्ञापन

वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, देखिए तस्वीरें

E24

मुंबई । एक्ट्रेस बिपास बासु इन दिनों पति करण सिंह ग्रोवर के साथ माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन के लिए जम्मू पहुंचे हैं।  इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया एक वीडियो पोस्ट  किया है, जिसमे  बिपाशा बसु आपने पति करण संग वो वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रही हैं और काफी खुश नज़र आ  रही हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: 'सौभाग्यशाली.' एक्ट्रेस ने साथ ही #vaishnodevi #blessed #grateful #traveladdict and #handinhand जैसे हैशटैग का भी प्रयोग किया है।

तो वही  करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने बिपाशा बसु (Bipasha Basu) संग एक फोटो को शेयर कर लिखा है: "जब उनका बुलावा आता है तो हम जाते हैं." उन्होंने कैप्शन में #vaishnodevi #jaimatadi. भी जोड़ा है। बिपाशा और करण के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले खूब रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि करण और बिपाशा ने साल 2016 में शादी की थी. दोनों ने बंगाली रीति रिवाज से शादी रचाई थी।

और पढ़िए - IN Pics: अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे की हुई इंगेजमेंट पार्टी, शामिल हुए कई बॉलीवुड सितारें

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की लव स्टोरी की बात की जाए तो दोनों स्टार्स फिल्म 'अलोन' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के नजदीक आए थे। इस फिल्म से दोनों की लव स्टोरी शुरु हुई थी। वहीं कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया और 30 अप्रैल, 2016 को कपल शादी के बंधन में बंधे थे। इनकी शादी को इस साल अप्रैल में 3 साल पूरे हो जाएंगे। वहीं खबर है कि 2019 में रिलीज होने जा रही फिल्म 'आदत' में दोनों एक साथ नजर आ सकते हैं।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने साथ में वेब सीरीज डेंजरस में काम किया है। साल 2001 में अब्बास-मस्तान की फिल्म 'अजनबी' के जरिए बिपाशा ने बॉलीवुड में एंट्री की। फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट थीं। 'अजनबी' में बिपाशा का नेगिटेव रोल था। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बिपाशा को फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था। अपने फिल्मी करियर में बिपाशा ने  'राज', 'राज-3', 'क्रीचर-3डी', 'आत्मा' और 'अलोन' जैसी कई हॉरर फिल्मों में काम किया है।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 25, 2021, 10:01 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .